Home आपका शहर फ़िरोज़ाबाद : भाजपाइयों ने डीएम कार्यालय पर दिया महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित...

फ़िरोज़ाबाद : भाजपाइयों ने डीएम कार्यालय पर दिया महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन

SHARE


बोले-देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने पर राफेल मुद्दे पर राहुल गांधी को लोकसेवक पद से मुक्त करने की मांग

भाजपा जिलाध्यक्ष मानवेंद्र प्रताप-महानगर अध्यक्ष कन्हैयालाल गुप्ता संग सैकड़ों भाजपाई रहे मौजूद

फिरोजाबाद-भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष कन्हैयालाल गुप्ता के नेतृत्व में जिला मुख्यालय स्थित डीएम कार्यालय पर महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाध्यक्ष भाजपा मानवेंद्र प्रताप सिंह के साथ सैकड़ों की संख्या में भाजपाइयों ने दिया। ज्ञापन में अवगत कराया गया कि राफेल खरीद समझौते के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य राहुल गांधी ने तथ्यहीन, बेबुनियाद, निराधार एवं अतार्किक प्रश्न खड़ा करके उसे दुष्प्रचारित कर देश की जनता को गुमराह करने का कार्य किया है।

इस मामले में न्यायालय ने सुनवाई के दौरान कहा है कि हमें कुछ भी ऐसा नहीं मिला है जिससे पता चले कि कोई व्यापारिक स्तर पर पक्षपात हुआ है। चूंकि न्यायालय के निर्णय के बाद राफेल के मुददे पर श्री राहुल गांधी द्वारा बोला गया हर झूठ उजागर हुआ है तथा सच्चाई देश की जनता के सामने आई है। हम यह मांग करते हैं कि देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने तथा भारत की अन्तर्राष्ट्रीय साख से समझौता कर जनता से बोले गये इस गम्भीर झूठ के लिये उन्हें लोकसेवक के पद से मुक्त किया जाये।

ज्ञापन देने के दौरान जिला व महानगर अध्यक्ष संग भाजपाइयों में जसराना चेयरमैन अवनीश गुप्ता, महामंत्री राधेश्याम यादव, मनोज ताऊ, रविकांत शंखवार, दिलीप इंजीनियर, पुष्पेंद्र बघेल, रामनरेश कटारा, सुरेंद्र सावन, देशदीपक चौहान, लाखन सिंह कुशवाह, कैलाश बाबू ओझा, विकास पालीवाल, विद्याराम पार्षद, अमन मिश्रा, पं. निर्मल शर्मा, प्रमोद श्रीवास्तव, दीपक जादौन, भूरी सिंह राठौर संग काफी संख्या में भाजपाई मौजूद रहेे-रिपोर्ट – मोहित ठाकुर

LEAVE A REPLY