Home उत्तर प्रदेश मथुरा : बन्दरो के झुन्ड ने युवक पर किया जानलेवा हमला..

मथुरा : बन्दरो के झुन्ड ने युवक पर किया जानलेवा हमला..

मथुरा- बंदरों के आंतक का वीडियो हुआ वायरल , वीडियो मे बन्दरो के झुन्ड ने युवक पर किया जानलेवा हमला.. बन्दरो से जान बचाकर भागता दिख रहा है युवक.. घटना के सीसीटीवी फ़ुटेज वायरल , वृन्दावन के गोविंद बाग इलाके का बताया जा रहा है वीडियो..
तीर्थ नगरी वृंदावन में बंदरों का आतंक किसी से छुपा नहीं है यहां आए दिन बंदरों के हमले का शिकार होकर महिला बच्चे एवं बुजुर्ग अक्सर घायल होते रहते हैं । वही बंदरों के हमले में करीब 1 दर्जन लोग अपनी जान गवा चुके हैं । इसके बावजूद भी प्रशासन का बंदरों के बढ़ रहे आतंकी और कोई ध्यान नहीं है । ऐसा ही एक  बंदरों के हमले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें बंदरों के झुंड ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया ,यह वीडियो वृन्दावन के गोविंद बाग क्षेत्र का बताया जा रहा है है .. बताया जा रहा है जिस वक्त बंदरों ने यह हमला किया उस समय वह बुरी तरह घायल हो गया था..
वृंदावन में बंदरों के आतंक से  स्थानीय लोगों के साथ श्रद्धालु भी बुरी तरह दहशत में रहते हैं. आए दिन किसी का पर्स, मोबाइल, चश्मा  बंदर छीन कर ले जाते हैं….. वही श्रद्धालुओं पर हमले से भी बंदर बाज नहीं आते.. जिसमें कई बार श्रद्धालु बुरी तरह घायल हो जाते हैं.. बंदरों के आतंक की तस्वीर वृंदावन में आए दिन देखने को मिलती हैं….

गोविंद बाग में जब इस घटना के बारे में जानकारी की तो पता चला कि कल दोपहर के वक्त गोविंद बाग निवासी निकुंज घर से निकले ही थे ..कि अचानक बंदरों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया ..इतना ही नहीं कई जगह से बंदरों ने उन्हें बुरी तरह चोटिल कर दिया ..कई जगह बंदर उन्हें नोच नोच कर खा भी गए ..जैसे तैसे निकुंज ने अपनी जान बचाई ..और  जिसके बाद अपना उपचार कराया.. निकुंज ने बताया कि इस तरह की घटनाएं अक्सर यहां होती रहती हैं.. अधिकतर श्रद्धालु बंदरों के शिकार होते हैं. लेकिन सरकार का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है.. बंदरों के आतंक से स्थानीय लोग दहशत में रहते हैं..