Home आपका शहर फिरोजाबाद : कांच उद्यमी को तमंचे की बट मारने वाले बदमाशों में...

फिरोजाबाद : कांच उद्यमी को तमंचे की बट मारने वाले बदमाशों में पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा……

SHARE

पुष्पा देवी हॉस्पिटल में बिना पुलिस सूचना के चल रहा था उसका इलाज एसएसपी सचिन्द्र पटेल भी पहुँचे मौके पर-कहा अभियुक्त ने बताया है पूरी घटना का विवरणबोले सीसीटीवी फुटेज से हमें मिले थे अहम सुराग

फ़िरोज़ाबाद-विगत 13 अगस्त 2019 की रात्रि को फैक्टरी से घर लौट रहे थाना उत्तर क्षेत्र विभव नगर निवासी 50 वर्षीय पवन जैन पुत्र ज्ञानप्रकाश जैन को उनके घर के पास ही मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने घेराबंदी कर तमंचे की बट मार घायल कर दिया था। तब नगर विधायक मनीष असीजा, एसएसपी सचिन्द्र पटेल, एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह, सीओ सिटी इंदुप्रभा सहित थाना पुलिस मौके पर पहुँची थी। एसएसपी के निर्देशन में पुलिस टीम खुलासे को प्रयासरत थी, बताया गया था उस दौरान एक बदमाश को भी गोली बचाव में लगी थी वह घायल था। पुलिस विभिन्न हॉस्पिटल्स में उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

इसी दौरान बीती देर रात मुखबिर की सूचना पर प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर के सामने थाना दक्षिण क्षेत्र स्थित पुष्पा देवी हॉस्पिटल से एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि घटना वाले दिन हमें सीसीटीवी फुटेज में अहम सुराग मिले थे। जिसमें पता चला एक बदमाश घायल भी हुआ था, उसका यहां गोली लगने से घायलावस्था में बिना पुलिस सूचना के इलाज चल रहा था। पकड़े गए बदमाश ने पूरी घटना का विवरण बताया है। अपने साथियों के नाम भी बताए हैं। उनकी भी तलाश की जा रही है। बाकी इस हॉस्पिटल के खिलाफ भी नोटिस जारी करवाया जा रहा है जिसमें बिना पुलिस सूचना के घायल बदमाश का ईलाज कर रहा था। पकड़े गए बदमाश से और पूछताछ की जा रही है।

www.ablivenews.com

LEAVE A REPLY