Home उत्तर प्रदेश कानपुर लिबर्टी इमेज ऑफ न्यू सोसायटी के तत्वावधान में गणपति उत्सव...

कानपुर लिबर्टी इमेज ऑफ न्यू सोसायटी के तत्वावधान में गणपति उत्सव के अन्तर्गत भव्य भजन संध्या का आयोजन किया गया

SHARE

सुर ताल संगम के द्वारा बेहतरीन कलाकारों के साथ गत वर्ष की भांति इस बार भी लिबर्टी इमेज ऑफ न्यू सोसायटी के तत्वावधान में होने वाले ग्यारहवें गणपति उत्सव के अन्तर्गत भव्य भजन संध्या का आयोजन शान्ति उपवन, किदवई नगर , कानपुर में किया गया। जिसमें लखनऊ से आए हुए दूरदर्शन और आकाशवाणी के अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त गायक गायिकाओं ने एक से बढ़कर एक मनोहारी प्रस्तुतियां देकर देर रात तक समा बांध कर भक्तों को नाचने गाने को मजबूर किया।
गणेश पूजन एवं आरती के पश्चात कार्यक्रम का आनन्द लेने के लिए पंडाल में भक्तों की भीड़ आधी रात तक जुटी रही।
जया श्रीवास्तव की गणपति वंदना के साथ ही सत्यम शिवम सुंदरम, अविजित के द्वारा लोकप्रिय भजन ऐसी लागी लगन, लागा चुनरी में दाग़, आद्या की मनमोहक आवाज में तोरा मन दर्पण कहलाए, निर्गुण झीनी चदरिया, दीपक सिंह के अंदाज़ में शिरडी वाले साईं बाबा, दमादम मस्त कलंदर तथा खाटू श्याम जी के भजनों ने पूरे पंडाल को भक्ति रस में सराबोर कर दिया।
इस कार्यक्रम में गणेशोत्सव कमेटी के श्री अशोक बिस्वास, संजय डे, बृजेश श्रीवास्तव, मनोज पांडे, शिव मोहन तिवारी, सतीश शर्मा,पवन दीक्षित, कृष्ण प्रताप सिंह, राज किशोर श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहेl कार्यक्रम तथा महोत्सव को सफल बनाने में अमन,अर्पित,राजा,शुभांशु, शुभांकर,सिंटू,यश,अभय,अभिषेक, आदित्य,गीतेश,देवांश आदि का विशेष योगदान रहा। सभी ने सुर ताल संगम के सभी कलाकारों और प्रयासों की बहुत सराहना करते हुए उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

LEAVE A REPLY