Home उत्तर प्रदेश दबंग 3 : सलमान खान ने दिखाई चुलबुल पांडे की पहली झलक,...

दबंग 3 : सलमान खान ने दिखाई चुलबुल पांडे की पहली झलक, हिंदी सहित तीन भाषाओं में रिलीज होगी ‘दबंग 3’

SHARE

सलमान ने आज अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 का मोशन पोस्टर रिलीज किया है और चुलबुल पांडे की पहली झलक दिखा दी है. सलमान ने हिंदी सहित तमिल और तेलुगू तीनों भाषाओं में मोशन पोस्टर रिलीज किया है.

नई दिल्ली: सलमान खान ने आज फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. सलमान ने आज अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दबंग 3’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया है और चुलबुल रॉबिनहुड पांडे की पहली झलक दिखा दी है. सलमान ने हिंदी सहित तमिल और तेलुगू तीनों भाषाओं में मोशन पोस्टर रिलीज किया है.

सलमान खान ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, ”आ रहे हैं चुलबुल रॉबिनहुड पांडे. ठीक 100 दिन बाद. स्वागत तो करो हमारा.” आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कोरियोग्राफर व फिल्मकार प्रभु देवा करेंगे. ये दबंग सीरिज की तीसरी फिल्म है. इस सीरिज की पहली फिल्म ‘दबंग’ 2010 में रिलीज हुई थी जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था जबकि ‘दबंग 2’ का निर्देशन अरबाज खान ने किया. आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कोरियोग्राफर व फिल्मकार प्रभु देवा करेंगे. ये दबंग सीरिज की तीसरी फिल्म है. इस सीरिज की पहली फिल्म ‘दबंग’ 2010 में रिलीज हुई थी जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था जबकि ‘दबंग 2’ का निर्देशन अरबाज खान ने किया. इस फिल्म में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएंगी. सोनाक्षी ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था. ‘दबंग 3’ सोनाक्षी की इस साल की चौथी और आखिरी रिलीज भी होगी. इस साल सोनाक्षी की ‘खानदानी शफाखाना’, ‘कलंक’ और ‘मिशन मंगल’ रिलीज हो चुकी हैं.

10 सितंबर को ही ‘दबंग 3’ रिलीज हुी थी. इस फिल्म की रिलीज को 9 साल हो चुकै हैं. नौ साल पूरे होने के मौके पर सोनाक्षी ने कहा, ‘फिल्म ‘दबंग’ मेरे लिए बेहद स्पेशल फिल्म है. उल्लेखनीय है कि आज ‘दबंग’ की नौंवीं एनिवर्सरी है. इंडस्ट्री में मेरी जर्नी का ये नौवां साल है,‌’दबंग’ का नौवां साल है. मैं बेहद खुश हूं कि हम जल्द ही फिल्म की पार्ट 3 के साथ भी आ रहे हैं.”

ये फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY