28 हजार नकद के साथ सात जुआरी गिरफ्तार, गए जेल

श्री बंशीधर नगर (गढ़वा) : पुलिस ने शुक्रवार की रात जुआ खेले जाने की सूचना पर चेचरिया में एक मकान के एक कमरे में छापेमारी की। इस क्रम में पुलिस ने उस कमरे से जुआ खेल रहे 7 जुआरियों को 28500 रुपये नगद व तीन बंडल ताश पत्ती के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस ने गिरफ्तार जुआरियों के विरुद्ध थाना कांड संख्या 202/2020 धारा 420, 188 भादवि एवं 11 बिहार बंगाल जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सभी जुआरियों को शनिवार को न्यायिक हिरासत में गढ़वा जेल भेज दिया। इसकी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी लाल बिहारी प्रसाद ने बताया कि चेचरिया में बड़े पैमाने पर एक कमरे में जुआ खेल जाने की गुप्त सूचना मिली। सूचना के आलोक में तत्काल छापेमारी कर 7 जुआरियों को 28,500 रुपये नगद व ताश के तीन बंडल के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार जुआरियों में सब्जी बाजार के आनंद प्रसाद पिता कामेश्वर प्रसाद, चेचरिया के रामाश्रय प्रसाद पिता सुदामा प्रसाद, चंदन कुमार पिता महेंद्र प्रसाद, दिनेश कुमार पिता राम प्रसाद साह तथा हेन्हों गांव के नीरज कुमार पिता सुरेंद्र प्रसाद, गोपाल राम उफऱ् गोपाल कुमार पिता महावीर राम पासवान व मनोज कुमार पिता तपेश्वर साह का नाम शामिल है। थाना प्रभारी लाल बिहारी प्रसाद ने कहा कि थाना क्षेत्र में जुआ, अवैध शराब व अन्य किसी तरह का गैर कानूनी धंधा नहीं करने दिया जाएगा। पकड़े जाने पर उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *