Home उत्तर प्रदेश अलीगढ़ अलीगढ़ :- आम आदमी पार्टी – प्रेस वार्ता आयोजन

अलीगढ़ :- आम आदमी पार्टी – प्रेस वार्ता आयोजन

आम आदमी पार्टी ज़िला अलीगढ़ के तत्वाधान में मैरिस रोड़ स्थित रेस्टोरेंट में ज़िला अध्यक्ष परवेज अली खान व वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ ज़ाकिर खान की उपस्थिति में ज़िला युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के रूप में अमित कुमार कश्यप, शहर विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक कुमार व इगलास विधानसभा अध्यक्ष के रूप में शेखर चौहान की नियुक्ति की गई।
इस अवसर पर प्रेस वार्ता या आयोजन किया गया जिसको संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अलीगढ़ ने कहा कि किसी भी देश का शिक्षित युवा उस देश की रीढ़ होता है और रीढ़ जितनी मजबूती होगी देश उतना ही सशक्त बनेगा, बदलते परिवेश में आज के युवाओं का रुझान राजनीति में भी बढ़ा है, शिक्षित युवाओं का राजनीति में प्रवेश सुनहरे कल की शुरुआत है।
उन्होने कहा कि आज दिल्ली विकास मॉडल व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व मुख्यमंत्री दिल्ली प्रदेश अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर युवाओं ने आम आदमी पार्टी को अपना समर्थन प्रदान किया है जिससे भविष्य में निश्चित ही सुखद परिणाम देखने को मिलेंगे।
प्रदेश उपाध्यक्ष महोदय ने प्रेस को बताया कि आम आदमी पार्टी के प्रति जनता में बढ़ते सम्मान के फलस्वरूप दूसरे दलों को छोड़कर बड़ी संख्या में युवा वर्ग आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेने का मन बना चुके हैं और जल्दी उनकी घोषणा की जायेगी। परिवर्तन के इस दौर में युवाओं का साथ पाकर आम आदमी पार्टी आने वाले चुनावों में कीर्तिमान स्थापित करेगी और हमें विश्वास है कि उसकी शुरुआत ज़िला पंचायत चुनाव में विजय हासिल करके की जायेगी।
प्रेस वार्ता के दौरान वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष सतीश चंद्र शर्मा, ज़िला महासचिव हेमेन्द्र कुमार, कनिष्ठ ज़िला उपाध्यक्ष व पूर्व मेयर प्रत्याशी मोनिका थापर आदि उपस्थित रहे ।