Home आपका शहर प.बंगाल:दिहाड़ी मजदूर की पत्नी चंदना बाउरी बनी भाजपा विधायक,सोशल मीडिया पर हो...

प.बंगाल:दिहाड़ी मजदूर की पत्नी चंदना बाउरी बनी भाजपा विधायक,सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा ..

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव खत्म हो चुका है. बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी जीत चुकी है. भाजपा को इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन इस चुनाव में कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आई जिसने दिल जीत लिया. भाजपा के टिकट पर झोपड़ी में रहने वाली दिहाड़ी मजदूर को जनता ने अपना प्रतिनिधि चुनकर विधानसभा भेजा है. जी हां दिहाड़ी मजदूर की पत्नी का नाम चंदना बाउरी है जिसकी उम्र 30 साल है. बाउरी ने 4,000 वोटों से टीएमसी के उम्मीदवार संतोष कुमार मंडल को हराया है. झोपड़ी में रहने वाली बाउरी की कहानी अब तेजी से वायरल हो रही है.

चंदना बाउरी के चुनाव जीतने पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर है.

वहीं सोशल मीडिया पर इस कहानी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. चुनाव आयोग को दिए गए जानकारी मे चंदना बताया कि उनके पास कुल 31,985 रुपये की संपत्ति है. वहीं उनके पति के पास 30,311 रुपये की संपत्ति है. इसके अलावा उनके पास तीन गाय, तीन बकरिया हैं. बता दें कि चंदना के तीन बच्चे भी हैं. पति मजदूरी का काम करते हैं. भाजपा द्वारा चुनावी टिकट दिए जाने के बाद से ही चंदना चर्चा में थी लेकिन चुनाव जीतने के बाद उनकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

भाजपा द्वारा जब चंदना को टिकट दिया गया उस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें इस बात का भरोसा नहीं था कि पार्टी की तरफ से उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दिया जाएगा. लोगों ने आनलाइन माध्यम से टिकट के लिए आवेदन करने के लिए चंदना को बहुत प्रेरित किया था. मैंने आवेदन किया, लेकिन मुझे टिकट मिलेगा इसकी उम्मीद नहीं थी. बता दें कि चंदना के जीत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कहानी को खूब शेयर किया जा रहा है. लोग इसे लोकतंत्र की जीत बता रहे हैं.