एडीएम योगेंद्र बहादुर सिंह की अध्यक्षता में हुई श्रावणी कांवड़ यात्रा को लेकर हुई पीस कमेटी की बैठक, श्रावण मास के धार्मिक आयोजन अपने घर में ही करे श्रद्धालु

एडीएम योगेंद्र बहादुर सिंह की अध्यक्षता में हुई श्रावणी कांवड़ यात्रा को लेकर हुई पीस कमेटी की बैठक, श्रावण मास के धार्मिक आयोजन अपने घर में ही करे श्रद्धालु

डिजिटल भारत न्यूज़24x7LiVE– संवाददाता: कृपाशंकर अग्रहरि ( गुड्डू ) दुद्धी तहसील

तहसील दुद्धी, जिला सोमभद्र। स्थानीय कोतवाली परिसर में शुक्रवार को दोपहर में श्रावण मास में होने वाले कांवड़ यात्रा को लेकर पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई।

 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए एडीएम योगेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के बढ़ते हुए व संक्रमित मरीज को देखते हुए सावन के महीने में होने वाले कांवड़ यात्रा को रद्द कर लोगो को जागरूक करने की आवश्यकता है।

जिससे समय के साथ बदलाव किया जा सके। एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने अराजकता फैलाने वाले लोगों पर प्रशासन सख्त कार्यवाही करेगी। समस्त क्षेत्रीय लोगों से अपील है कि सामाजिक दूरियां को मेंटेन करते हुए श्रावण मास के महीने में कावड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगाया जा सके और कोरोना महामारी के मद्देनजर किसी भी तरह का आयोजन नही किया जा सके। ऐसे परिस्थितियों में समस्त संगठन के कार्यकर्ता सहयोग करें। प्रशासनिक अधिकारियों ने स्पष्ट रूप में कहा कि इस पवित्र श्रावण मास के महीने में किसी भी मन्दिर में भीड़ लगाने की अनुमति नहीं होगी। एक समय पर केवल 5 लोगों को ही अनुमति है।
कस्बे में सभी धार्मिक व सामाजिक संगठन के जिम्मेदार लोग इस हेतु लोगों को जागरूक करें कि लोग श्रावण मास के धार्मिक आयोजन को अपने घर पर रह कर सम्पन्न करें।
इस बैठक में क्षेत्राधिकारी संजय वर्मा,तहसीलदार ब्रजेश वर्मा,प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह,वरिष्ठ उपनिरीक्षक वंशनारायन सिंह,दुद्धी चेयरमैन राजकुमार अग्रहरि, डी सी एफ चेयरमैन सुरेंद्र अग्रहरि,जे बी ए एस अध्यक्ष कमलेश सिंह कमल,पूर्व अध्यक्ष कन्हैया लाल अग्रहरि, महामंत्री सुरेंद्र होण्डा,श्री रामलीला कमेटी महामंत्री आलोक अग्रहरि,जेबीएस कोषाध्यक्ष कृपाशंकर अग्रहरि गुड्डू, पूर्व चेयरमैनपति कमल कानू,भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज सिंह बबलू,महामंत्री मनीष जायसवाल, प्रेमनारायण मोनू सिंह, श्यामबिहारी चमार सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *