डिजिटल भारत न्यूज़(24X7) इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, गोल्डमाइंस शॉर्ट टेलीफिल्म, साइबर कैफे का हुआ भव्य उद्घाटन।

संवाददाता- ओम प्रकाश रावत विंढमगंज (सोनभद्र)- कचनरवा क्षेत्र में स्थित मेन रोड तिवारी कटरा कचनरवा में डिजिटल भारत न्यूज़(24X7) इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, गोल्डमाइंस शॉर्ट टेलीफिल्म, साइबर कैफे का भव्य उद्घाटन शुभारंभ हुआ,
जिसका शुभ उदघाटन-
ग्राम पंचायत अधिकारी- बृजेश सिंह
विशिष्ट अतिथि: राजेश सिंह परिहार थाना अध्यक्ष -कोन
सामाजिक कार्यकर्त्ता- (पूर्व जिला पंचायत सदस्य ब्लाक प्रमुख) बंशीधर ने किया. उक्त अवसर पर उन्होंने कहा कि बड़े सौभाग्य की बात है कि अपने छोटे से शहर को एक अपना इलेक्ट्रॉनिक मीडिया गोल्ड माइंस शॉर्ट फिल्म्स मिल गया आज का समय टेक्निकल युग का है, इसलिए साईबर कैफे का भविष्य उज्जवल है.
उन्होंने कहा कि आज के समय में जब हर सेवा ऑनलाइन है ऐसे में साइबर कैफे की उपयोगिता बढ़ जाती है. साइबर कैफे के प्रोपराइटर विकाश रघुवंशी जी ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे यहाँ सभी तरह का फॉर्म, जाति, आवास आदि ऑनलाइन भरा जाएगा, साथ ही साथ बच्चों को टाइपिंग प्रैक्टिस की भी सुविधा उपलब्ध होगी.
इस दौरान कचनरवा के कई प्रबुद्धजन उपस्थित रहे.
ग्राम प्रधान- उदय कुमार यादव,
पूर्व जिला पंचायत प्रत्याशी- राज नारायण भारती (उर्फ राजू भारती)
चंद्रशेखर प्रसाद ,वेद प्रकाश ओझा ,कमलेश जायसवाल ,सुरेंद्र यादव, पंचम भारद्वाज और सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

4 thoughts on “डिजिटल भारत न्यूज़(24X7) इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, गोल्डमाइंस शॉर्ट टेलीफिल्म, साइबर कैफे का हुआ भव्य उद्घाटन।

  1. मार्केट के बढ़ते विस्तार और उद्धघाटन की खबरें जो एक न्यूज के माध्यम से आगे ले जाने की प्रयत्न किया जा रहा है इसके लिए मै तहे दिल से स्वागत अभिनन्दन करता हूं। news editor वाले को अभी भी करे और आगे भी करने की विचार व्यक्त करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *