मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और अधिकारी होम क्वारंटीन, सीएम ऑफिस और आवास किया जा रहा सेनेटाइज

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और अधिकारी होम क्वारंटीन, सीएम ऑफिस और आवास किया जा रहा सेनेटाइज

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सेल्फ क्वारंटीन में चले गए हैं। उनके आवास-कार्यालय को सील कर आइसोलेट किया जा रहा है। मुख्यमंत्री के साथ उनके प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, शिक्षा सचिव राहुल शर्मा, प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद, निजी सचिव सुनील श्रीवास्तव, एडीजी आरके मल्लिक, विधायक नवीन जायसवाल, झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता मनोज पांडेय की जल्द कोरोना जांच होगी। रिपोर्ट आने के बाद ही आगे स्थिति स्पष्ट होगी।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री के साथ सरकार और पुलिस के कई आला अधिकारी तीन जुलाई को पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर के रांची स्थित आवाज के गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मंत्री मिथिलेश बीती रात कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें रिम्स के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया। इसी दिन टुंडी से सत्तासीन झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक मथुरा महतो भी प्रोजेक्ट भवन में सीएम सोरेन ने मिले थे। विधायक महतो का भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि वह आईसीएमआर के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए खुद होम क्वारंटीन में चले गए हैं। क्योंकि उनकी पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाये गए मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा महतो से मुलाकात हुई थी। बताया जा रहा है कि मंत्री मिथिलेश ठाकुर गढ़वा भी गए थे। वहीं से उनके संक्रमित होने की आशंका जाहिर की जा रही। मेडिकल प्रोटोकॉल के तहत कांटेक्ट ट्रेसिंग कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *