सोशल डिस्टेंसिंग कि लगातार उड़ रही है धज्जियां

सोशल डिस्टेंसिंग कि लगातार उड़ रही है धज्जियां

डिजिटल भारत न्यूज 24×7 LIVEसंवाददाता- दिनेश उपाध्याय-(ओबरा/सोनभद्र/उत्तर प्रदेश)

ओबरा सोनभद्र ओबरा परियोजना चिकित्सालय में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है।ओबरा प्रोजेक्ट हॉस्पिटल में आए दिन ओबरा सी प्लांट परियोजना को पूर्ण करने हेतु कर्मचारी व अधिकारी कोविड-19 कोरोना टेस्ट सैंपल ओबरा परियोजना चिकित्सालय में लिए जा रहे हैं।

केस बढ़ रहे हैं लेकिन तब भी अनदेखी हो रही है मरीज लोग आपस में सोशल डिस्टेंसिंग का नियम का उल्लंघन बेखौफ धड़ल्ले से कर रहे हैं देखा जाए तो हमारे देश में कोरोना के मरीज दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं।लेकिन तब भी यहां ओबरा के निवासियों के कान में जूं तक रेंग रही है।

हमारे देश में लाख राज्य सरकार या केंद्र सरकार सुरक्षा के नियम बना लें लेकिन भारतवर्ष की जनता को समझ मे नहीं आ रही है और उनके इस रोग के प्रति कोई डर भय नहीं है ओबरा की जनता जागरूक होना अनिवार्य है। इस रोग से बचने के लिए 2 गज की दूरी एवं मास्क लगाना अनिवार्य है और सैनिटाइजर का प्रयोग करना इस रोग के बचाव के तरीके हैं क्योंकि जब तक इस रोग का कोई हल टीका बनकर नहीं आता तब तक हम आम जनता का उपरोक्त नियम का पालन करें और अपनी जीवन की सुरक्षा के लिए ऐसे नियमों का पालन करें जिससे हमारी जिंदगी बच सके जीवन बहुत मूल्यवान है। और वही ओबरा प्रशासन आए दिन स्पीकर के द्वारा जनता को जागरूक कर रही है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें मास्क लगाएं,बेवजह घर से बाहर ना निकले लेकिन यहां की जनता लगातार सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *