अवैध रूप से बिक रही है अंग्रेजी शराब और बीयर – जब पत्रकार ने वर्जन लेना चाहा तो फिर दबाव बनाने लगे.

अलीगढ़ :- थाना सासनी गेट के अंतर्गत सासनी गेट चौकी के नजदीक अंग्रेजी शराब के ठेके के पास एटीएम के बराबर मैं परचूनी की दुकान पर अवैध रूप से अंग्रेजी शराब और बीयर धड़ल्ले से बिक रही है! 

हम आपको बता दें पत्रकार आकाश सूर्यवंशी जंगल गड़ी वाले ऑफिस से रात्रि 10:30 बजे अपने घर पर जा रहे थे जब वह सासनी गेट चौकी से निकलते ही देखा अंग्रेजी शराब और बियर खुलेआम बिक रही है मिली जानकारी के मुताबिक इस परचूनी की दुकान पर रात्रि 10:30 से लेकर रात्रि 2:00 बजे तक शराब बिकती है ! 

परचुनी दुकान स्वामी अमित सक्सेना ने पत्रकार आकाश सूर्यवंशी से संपर्क सूत्र के माध्यम से बात करते हुए कहा- दुकान मेरी नहीं है मेरा एटीएम है और शराब बराबर वाला वेकता है विक्की पर लड़का आता है वह वेकता है! 

पत्रकार आकाश ने जब ज्यादा ही पूछताछ की तो दुकान स्वामी अमित सक्सेना ने कहा एटीएम के बराबर वाली परचूनी की दुकान पर मेरा लड़का बैठता है लेकिन वह शराब और बीयर नहीं वेकता एक लड़का विक्की पर आता है और मेरी दुकान पर खड़े होकर शराब और बीयर वेकता है! 

जिसकी ऑडियो क्लिप मोबाइल में रिकॉर्ड हो गई 

पत्रकार आकाश ने कहा जो ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड हुई है उसमें दुकान स्वामी अमित सक्सेना साफ-साफ सफाई दे रहे हैं लेकिन जिस दुकान से शराब बिक रही है जिसका वीडियो भी बना हुआ है ! 

और अमित सक्सेना की ऑडियो क्लिप भी बता रही है यहां पर अंग्रेजी शराब और बीयर अवैध रूप से बेकी जा जाती है! 

जिसका वर्जन ऑफिस पर बुलाकर 4 टीवी राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल की जिला संवाददाता नगमा राव ने लेना चाहा अमित सक्सेना पीछे हट गए और वर्जन देने नहीं आए पत्रकार आकाश सूर्यवंशी ने कहा इस खबर को रोकने के लिए काफी दबाव भी बनाया जा रहा है ! 

 

पत्रकार आकाश ने कहा :- डीआईजी रेंज अलीगढ़ , एसपीआरए अलीगढ़ से निवेदन पत्र के माध्यम से वीडियो और ऑडियो क्लिप के माध्यम से अवैध रूप से अंग्रेजी शराब और बीयर बेचने वालों पर 4 अप्रैल 2022 को उचित कार्यवाही करने की मांग की जाएगी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *