अलीगढ़:ससुरालियों ने दिया उलहाना तो दुल्हा पहुंचा हेलीकॉप्टर से दुल्हन बुलाने..

 

गांव वालों के ताने से परेशान दूल्हा हेलीकॉप्टर लेकर दुल्हन के घर पहुंचा, विदाई के बाद गांव के ऊपर हेलीकॉप्टर से लगाए तीन चक्कर दिखाई टशन…

अलीगढ-कहते हैं की गोली से ज्यादा कई बार बोली लग जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश में अलीगढ़  के खैर थाना क्षेत्र के गांव जड़ाना नगलिया में जहां एक दुल्हा गांव वालों के ताने सहन नहीं कर सका और हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने के लिए गांव पहुंच गया, जिसे देखने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। गांव के पास एक खेत में हेलीकॉप्टर को लैंड कराया   एक घंटे तक गांव में ही रुका हेलीकॉप्टर  वापस जाते गांव के ऊपर तीन चक्कर हेलीकॉप्टर से लगाना मौजूद लोगों के बीच आकर्षण का केन्द्र रहा।

खैर तहसील क्षेत्र के गांव जड़ाना नगलिया निवासी सरदार सिंह की पुत्री आरती उर्फ सौम्या की शादी 4 मई को वृंदावन के कुंज होटल में अलीगढ़ क्षेत्र के गांव भवन खेड़ा निवासी पप्पू कश्यप(ट्रांसपोर्ट वाले) के बेटे सुमित के साथ हुई थी, उस समय दोनों परिवारों के बीच दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा करने की बात तय हुई थी, लेकिन आचार संहिता के चलते प्रशासन की तरफ से अनुमति नहीं मिलने के कारण दुल्हन की हेलीकॉप्टर से विदाई नहीं हो सकी और गाड़ी से ही दुल्हन की विदाई हो गई।

11 मई को आरती अपने मायके जड़ाना नगलिया आ गई। इस दौरान गांव के लोगों ने ताना देना शुरू कर दिया कि सब हवा बनाने के लिए हेलीकॉप्टर से विदाई की बात फैलाई गई और लोग तरह-तरह की बातों से लड़की वालों को चिढाने लगे।यह बात लड़की के पिता सरदार सिंह और बड़ा भाई अजीत सिंह सहन नहीं कर सके और गुस्से में आकर दुल्हन के भाई अजीत ने दुल्हे के पिता पप्पू कश्यप से कहा कि इस बार जब भी बहु लेने आना है तो हेलीकॉप्टर से ही आना। यह बात दूल्हे को इतनी चुभ गई कि वह 28 मई की सुबह हेलीकॉप्टर लेकर दुल्हन को लेने उसके घर पहुंच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *