कुल्हाड़ी से हमला पर मुकदमा दर्ज

कुल्हाड़ी से हमला पर मुकदमा दर्ज

विंढमगंज(सोनभद्र):- थाना क्षेत्र के जोरुखाड़ गांव में बीते शुक्रवार की शाम को भूमि विवाद में एक ब्यक्ति द्वारा एक आदिवासी पर कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया गया था।जिसमे शनिवार को आरोपी पर धारा307,504,506 व 3(2)एसी एटी दर्ज कर ली गई है।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के जोरुखाड़ गांव में जमुना गोंड पुत्र जगधारी उम्र करीब 45 वर्ष तथा गांव के ही नरेश यादव में भूमि विवाद को लेकर आपस मे कहा सुनी के दौरान नरेश यादव ने जमुना गोंड़ के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया था।जिसके बाद गांव में अफरा तफरी मच गई थी।

सूचना पर पहुंची विंढमगंज पुलिस ने घायल जमुना को दुद्धि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद में भर्ती कराया था।जहां हालत गम्भीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।जिस पर पीड़ित जमुना की पत्नी पानमती के तहरीर पर शनिवार को आरोपी नरेश यादव के ऊपर 307,504,506 के साथ ही एस सी एस टी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है। आज दोपहर बाद मौके पर पहुंचे दुध्दी शीव संजय वर्मा ने मौका मुआयना किया तथा थाना प्रभारी रविंद्र प्रसाद को कड़ी हिदायत देते हुए तत्काल अग्रिम कार्रवाई करने व आरोपी की धरपकड़ के लिए दबिश देने की बात कही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *