सोनभद्र: नगरीय क्षेत्र में दुकानें बंद रहेंगी, खोलने का आदेश वापस

सोनभद्र: नगरीय क्षेत्र में दुकानें बंद रहेंगी, खोलने का आदेश वापस

डिजिटल भारत न्यूज़ 24 x7LiVE-
जिला संवाददाता- मुकेश द्विवेदी (राबर्ट्सगंज / सोनभद्र, उत्तर प्रदेश)



जिला सोनभद्र में डीएम श्री लिंगम ने बुधवार से सभी दुकानों को पत्रांक संख्या 5539 दिनांक 28 जुलाई 2020 को नगर पंचायत क्षेत्रों में सोमवार से रोस्टर वाइज दुकान खोलने के आदेश को जिलाधिकारी ने मंगलवार रात तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया है। अग्रिम आदेश तक नगर पालिका व पंचायतों के सभी दुकानें बंद करने का आदेश जारी किया गया है। साथ ही राबर्ट्सगंज के इमिरती कॉलोनी व ब्रह्म नगर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। पॉजिटिव केसों की समीक्षा के बाद बुधवार को कोई नया फैसला लिया जा सकता है।

जिलाधिकारी एस राज लिंगम ने व्यापारियों के अनुरोध पर 24 जुलाई से सोमवार से शुक्रवार तक रोस्टर के अनुसार दुकान खोलने का आदेश जारी किया था। इसके तहत नगर के दाएं पटरी व बाएं पटरी की दुकानों को एक-एक दिन खोलने का आदेश दिया गया था। दुकान खुलने के कारण बाजारों में अधिक संख्या में लोगों की भीड़ देखी जाने लगी।

राबर्टसगंज के इमिरती कॉलोनी और ब्रह्मनगर में मरीजों की संख्या बढ़ने के कारण संक्रमण बढ़ने के खतरे को देखते हुए डीएम ने तत्काल प्रभाव से रोस्टर वाइज दुकान खोले जाने के आदेश को निरस्त कर दिया। डीएम श्री लिंगम ने बुधवार से सभी दुकानों को बंद करने का आदेश जारी किया है।



उन्होंने कहा कि अग्रिम आदेश तक नगर पालिका व नगर पंचायत क्षेत्रों की सभी दुकानें बंद रहेंगी। उन्होंने कहा कि नगरीय क्षेत्रों में दुकानें खोलने से पहले पॉजिटिव केसों की समीक्षा के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *