सुबह नौ बजे उपायुक्त करेंगे झंडोत्तोलन

मेदिनीनगर (पलामू) : स्थानीय पुलिस स्टेडियम में शनिवार को आयोजित होने वाले स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह में उपायुक्त शशि रंजन प्रात: 9.05 बजे झंडोत्तोलन कर राष्ट्रीय घ्वज को सलामी देंगे। मुख्य समारोह को लेकर स्थानीय पुलिस स्टेडियम सज-धजकर तैयार है। इस वर्ष कोविड- 19 के संक्रमण से बचाव को लेकर सुरक्षा मानकों के साथ समारोह को पूरे जोश व उत्साह के साथ मनाने की तैयारी की गई है।

समारोह में कुर्सियों को भी निर्धारित दूरी के साथ लगाया गया है। सभी आगंतुकों को मास्क लगाना अनिवार्य होगा। मुख्य समारोह स्थल पर आने वाले व्यक्तियों का स्कैनिग व सैनेटाइजेशन की व्यवस्था की गई है। झंडोत्तोलन में प्लास्टिक का झंडा व रस्सी का उपयोग नहीं करना है। मुख्य समारोह के बाद सभी संबंधित कार्यालय प्रधान अपने-अपने कार्यालयों में झंडोत्तोलन करेंगे। उपायुक्त ने आमजनों से अपने घरों में रहकर स्वतंत्रता दिवस मनाने व शारीरिक दूरी रखने ,मास्क लगाने समेत अन्य एहतियात बरतते की अपील की है। इस वर्ष प्रभात फेरी व कार्यक्रमों में बच्चों के शिरकत करने पर रोक लगाई गई है। मुख्य समारोह का सीधा प्रसारण फेस बुक लाइव की मदद से किया जाएगा।

बाक्स:सम्मनित किए जाएंगे कोरोना योद्धा

मेदिनीनगर: स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह में कोविड-19 महामारी के विरुद्ध लड़ाई में शामिल फ्रंटलाइन वर्करों को सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा मैट्रिक व इंटर की परीक्षा में अत्यधिक अंक लाकर जिले में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राएं भी सम्मानित किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *