33000 बिजली की हाई वोल्टेज तार के चपेट में आने से महिला झुलसी

33000 बिजली की हाई वोल्टेज तार के चपेट में आने से महिला झुलसी

बिजली विभाग की लापरवाही

वर्षों से झूलता हुआ हाई वोल्टेज तार
ग्रामीणों ने कई बार शिकायत की बिजली विभाग की उच्च अधिकारियों से

जमीन से मात्र 5 फीट ऊपर झूलता हुआ हाई वोल्टेज तार

लेकिन विभाग के अधिकारी किसी बड़ी दुर्घटना होने का करते हैं इंतजार
डिजिटल भारत न्यूज़24x7LiVEक्षेत्रीय संवाददाता-विमलेश गुप्ता(रामगढ़/कोन/सोनभद्र/उत्तर प्रदेश)

कोन थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव
में बांध पर मंगलवार को शाम हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आने से एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई। झुलसा महिला मीना देवी पत्नी गुड्डू हलवाई रामगढ़ के हलवाई बस्ती का रहने वाला है। वह महिला अपने खेत से घास लेकर बांध के किनारे से घर को लौट रही थी कि अचानक झूलते हुए तार के चपेट में आ गई और वह गंभीर रूप से झुलस गई। मौके पर मौजूद लोगों की मदद से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां इलाज चल रहा है।


घटनास्थल पर जाकर लोगों ने देखा तो 33000 का हाई वोल्टेज तार जमीन से मात्र 5 फीट की दूरी पर ही झूल रही है जबकि लोगों ने कई बार अवर अभियंता व बिजली विभाग के अधिकारियों से इसके बारे में कई बार लोगों ने मौखिक और लिखित शिकायत की लेकिन किसी भी अधिकारी द्वारा इसको संज्ञान में नहीं लिया गया और बड़ी दुर्घटना का इंतजार विभाग द्वारा किया जाता रहा। ऐसे में लोगों का गुस्सा बिजली विभाग पर चरम पर है क्योंकि महिला का दोनों हाथ गंभीर रूप से झुलस गई है और वह गंभीर स्थिति में है।


जबकि उस बांध से दो गांव को जोड़ने वाली मार्ग भी है इसी को लेकर दोनों गांव के लोगों ने कई बार शिकायत कर चुकी है लेकिन बिजली विभाग के अधिकारी तो किसी बड़ी दुर्घटना का इंतजार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *