हाईवा और मोटरसाइकिल में भिड़ंत मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मृत्यु

हाईवा और मोटरसाइकिल में भिड़ंत मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मृत्यु

डिजिटल भारत न्यूज 24×7 LIVE– संवाददाता- दिनेश उपाध्याय-(ओबरा/सोनभद्र/उत्तर प्रदेश)

जुगैल सोनभद्र के थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम पंचायत बडगवा टोला के पास तेज रफ्तार हाइवा ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को कुचल दिया जिससे एक युवक की मौके पर मौत हो गयी वही दूसरा व्यक्ति गम्भीररूप से घायल हो गया।

स्थानीय ग्रामीणों की मदद से मौके पर पहुँची 112 नम्बर पुलिस ने घायल व्यक्ति को चोपन सीएचसी भेजा वही मौके से ग्रामीणों ने हाइवा चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे।

मौके पर पहुँची स्थानीय जुगैल पुलिस ने ग्रामीणों को समझकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई।बतादे की जगैल थाना अंतर्गत बड़गवा टोला के पास बडवाडीह गूजरी मे ओवर लोड ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी।जिसमे मोटरसाइकिल सवार युवक नरायण मौर्या पुत्र गुड्डू मौर्या निवासी जमुअल की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वही मोटरसाइकिल सवार दूसरा युवक गम्भीररूप से घायल हो गया है।

जिसे स्थानीय ग्रामीणों की मदद से डायल 112 नम्बर पुलिस ने सीएचसी चोपन भेज दिया वही ग्रामीणों ने ट्रक चालक को मौके से धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया वही दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे सूचना के बाद मौके पर पहुँची स्थानीय जुगैल पुलिस ने लोगो को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वही ट्रक चालक प्रमोद पटेल का कहना है कि मोटरसाइकिल सवार और मेरी ट्रक एक ही दिशा से आ रही थी मोटरसाइकिल सवार को हमने पास दे दिया था लेकिन पता नहीं क्या अचानक हुआ कि मोटर साइकिल सवार मेरे ट्रक के सामने आकर गिर गया जब तक हम ब्रेक लगाते तब तक गाड़ी उसके ऊपर चढ़ गए दो लोग थे जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *