अनवर हॉकी सोसाइटी के अध्यक्ष “अंतरराष्ट्रीय” हॉकी खिलाड़ी अनवर खान ने प्रतापगढ़ को खेल की दुनियां में पहचान दिलाने का सपने को पूरा किया ; जानें कौन-कौन हैं खिलाडी

ब्यूरो : AB LIVE NEWS 

प्रतापगढ़ : बडे गर्व और हर्ष का विषय है आप सभी को ये जानकर प्रसन्नता होगी कि अनवर हॉकी सोसाइटी के अध्यक्ष अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी अनवर खान ने प्रतापगढ़ को खेल की दुनिया में पहचान दिलाने का जो सपना देखा था वो पूरा होने लगा है ।

इसी क्रम में सोसाइटी की होनहार खिलाडी अंकिता पाल का चयन काकीनाडा में होने वाली 12 वी हॉकी इंडिया जूनियर वोमेन्स नेशनल हॉकी चैंपियनशिप 2022 के लिए उत्तर प्रदेश की टीम से हुआ है।

साथ ही साथ दिल्ली के घुम्मन खेड़ा में होने वाली हॉकी इंडिया सब जूनियर एकेडमी नेशनल टूर्नामेंट के लिए मोहम्मद दानिश का ऑल इंडिया साईं टीम में और रामेंद्र सोनी,आरिश खुर्शीद,अमन खान, मो अहद,मो अर्श, मो आसिफ और शारिक़ अहमद का ध्यान चंद हॉकी एकेडमी कडप्पा में चयन हुआ है।

इसके लिए सोसाइटी के अध्यक्ष अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाडी अनवर खान ने खेल निदेशक उत्तर प्रदेश श्री डॉक्टर आर पी सिंह, चयनकर्ता उत्तर प्रदेश हॉकी इंडिया श्री रजनीश मिश्रा जी वरिष्ठ हॉकी कोच एवं प्रशासनिक अधिकारी साईं ट्रेनिंग सेंटर बरेली श्री ज्ञानेंद्र साहब एवम ध्यानचंद हॉकी एकेडमी कडप्पा के डायरेक्टर सुभान बाशा साहब का धन्यवाद और आभार प्रकट किया।

प्रतापगढ़ को गौरवान्वित करने वाली खबर यह भी है कि सोसाइटी के वरिष्ठ कोच खुर्शीद अली और असिस्टेंट कोच मोहम्मद जसीम चीफ कोच एवं असिस्टेंट कोच के रूप में ध्यानचंद हॉकी एकेडमी का प्रतिनिधित्व हॉकी इंडिया सब जूनियर एकेडमी नेशनल में करेंगे उक्त चयन से प्रतापगढ़ की जनता सोसाइटी के कोच खिलाड़ियों और सदस्यो में अति उत्साह का माहौल बना हुआ है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *