गर्म कपड़े दान कर के परछाई फाउंडेशन ने की गरीबों की मदद

अलीगढ़ :  सर्दी में गरीब परिवार के लोगों की हालत खराब है, ऐसे में सड़कों पर और झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले गरीबों की और उनके बच्चों की क्या हालत होगी इसी दर्द को समझते हुए परछाई फाउंडेशन ने संपन्न लोगों के घरों से उनके पुराने गर्म कपड़े इकट्ठे किए और गरीबों में बांटने का जो काम किया है वह सराहनीय कदम है। हम सभी को गर्म कपड़ों का दान देकर गरीबों की मदद करनी चाहिए। यह बात अलीगढ़ की झोपड़ पट्टी में गर्म वस्त्र वितरण करते दौरान परछाई फाउंडेशन के अध्यक्ष शोएब अहमद ने कही।
उन्होंने शहर के लोगों से अपील किया कि जो लोग जिन गर्म वस्त्रों को वह अपने प्रयोग में नहीं ला रहे हैं ऐसी वस्तुओं को अपने आस-पास की झुग्गी झोपडिय़ों में देकर गरीब लोगों का सहयोग करें ताकि वे भी ठंड से अपनी बचाव कर सकें। गरीब की सहायता करना सबसे बड़ा पुण्य का काम है। अधिक गरीब लोग ऐसे हैं जो बिना गर्म कपड़ों के रह रहे हैं। इस स्थिति को देखते हुए हमारी संस्था ने निर्णय लिया कि हम लोग आर्थिकरूप से संपन्न लोगों के पुराने गर्म कपड़े जरूरतमंदों को बांटने के लिए एकत्रित करेंगे। संस्था ने गरीब लोगों में स्वेटर, जैकेट, शॉल, पैंट, शर्त, लेडीज सूट बाटे।
इस मौके पर परछाई फाउंडेशन के अध्यक्ष शोएब अहमद, सलाहकार मोहम्मद असलम खान, इवेंट मैनेजर मोहम्मद फरदीन, ज़ैनब खान, शाहबाज़ खान, ज़हरा काज़मी, दानिश राव, फैसल कुरैशी, शाहबाज़ मोजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *