मथुरा:श्रीहरि कौशल वर्षा सांवरिया चैरिटेबल ट्रस्ट ने निराश्रीतो को वितरित की आवश्यक सामग्री.

श्रीहरि कौशल वर्षा सांवरिया चैरिटेबल ट्रस्ट ने निराश्रीतो को वितरित की आवश्यक सामग्री

वृंदावन । श्रीहरि कौशल वर्षा सांवरिया चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा सोमवार को सैकड़ो जरूरतमंद परिवारों को गोद लेकर राशन सामग्री वितरण स्थानीय गोविंद देव पब्लिक स्कूल पर किया गया।
भागवत वक्ता श्रीहरि वर्षा कौशल ने कहा कि पीड़ित मानवता के लिए समाज के सभी वर्गों को आगे आकर कार्य करना चाहिए। समाज की मुख्य धारा से अलग रह रहे निर्धन और असहाय लोगों के लिए छोटी से छोटी मदद भी उन्हें बड़ा सहारा देती है।
मुख्य अतिथि अजय सिंघल ने बताया कि वैकुंठवासी हरिकौशल महाराज के द्वारा चलाए गए अभियान को आगे बढ़ाते हुए धार्मिक तीर्थ स्थलों पर गरीबों को समय-समय पर राशन सामग्री और दूध का वितरण कर रहे है। हमारी इस मुहिम में पारले जी बिस्कुट,यूनिलीवर,मैरिको पैराशूट कोकोनट ऑयल,होरलिकस आदि कंपनियों का सहयोग मिल रहा है।
विकास माहेश्वरी ने कहा कि अभाव ग्रस्त लोगों की सेवा करना भगवान की पूजा करने के समान है। नर सेवा नारायण सेवा का उद्देश्य समाज को नई दिशा और दशा दोनों प्रदान करता है।
इससे पूर्व जरूरतमंद परिवारों को विभिन्न खाद्य पदार्थों के साथ दैनिक उपभोग की अनेक वस्तुएं भी दी गई।
इस अवसर पर डा रूपकिशोर वर्मा, आचार्य दिनेश, सहकारी बैंक के चैयरमैन राम इकबाल ,पूर्व सभासद विनीत उपाध्याय , रूपम , रिंकी, अजय, यश, राममोहन, आचार्य अरूण, हरिहर , श्रीहरि गोपिका,उत्सव कृष्ण, प्रधानाचार्य राघव भारद्वाज आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *