वृंदावन:प्रिया चौधरी बनी मातृशक्ति शाखा की अध्यक्ष…

 

प्रिया चौधरी बनी मातृशक्ति शाखा की अध्यक्ष

वृंदावन । वृंदावन बाल विकास परिषद की एक बैठक का आयोजन वृन्दावन स्थित एक होटल में किया गया जिसमें सभी पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से मातृ शक्ति शाखा की अध्यक्ष के रूप में मथुरा जिले के प्रमुख रोमेक्स इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल प्रिया चौधरी को नियुक्त किया गया ।जिससे सभी मे हर्ष की लहर दौड़ गई ।
संस्था अध्यक्ष व जीएलए विश्वविद्यालय के सीएफओ विवेक अग्रवाल ने बताया कि प्रिया चौधरी के नेतृत्व में वृंदावन बाल विकास परिषद की मातृशक्ति को एक नई दिशा प्राप्त होगी। साथ ही हम ऐसी आशा करते हैं कि प्रिया चौधरी मातृशक्ति उत्थान के लिए कार्य करेगी । संरक्षक अनुराग गोयल ने बताया कि प्रिया चौधरी जैसी युवा व्यक्तित्व को एक नई सोच – नई उम्मीद के साथ में एक नई जिम्मेदारी प्रदान की गई है। ऐसी आशा है कि प्रिया चौधरी के नेतृत्व में संगठन नित्य नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा ।
संस्था चैयरमेन नवीन चौधरी एडवोकेट ने बताया की आज युवा आगे बढ़कर हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर रहे हैं। इसी श्रृंखला में प्रिया चौधरी ने मथुरा जिले में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए शिक्षा के जगत में तथा बच्चों के उत्थान विकास के लिए अपना योगदान दिया है। आज मातृशक्ति शाखा अध्यक्ष के रूप में उनके चयनित होने पर ऐसी आशा की जाती है कि वह बाल विकास के लिए और अधिक मेहनत निष्ठा से कार्य करेंगी तथा बच्चों के सुनहरे भविष्य निर्माण के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगी ।
बैठक का संचालन मुकेश कृष्ण शर्मा ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन विष्णु गोला ने किया।
बैठक में प्रमुख रूप से जितेंद्र गौतम, निकुंज बिहारी गौतम, चैतन्य शर्मा, हरिवल्लभ ठाकुर, शैलेन्द्र सिंह, चंद्रनारायण गौड़, पवन ठाकुर , सचिन अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *