अलीगढ़ में मामूली विवाद में महिला ने किशोर को जूते की माला पहनाकर, निर्वस्त्र घुमाया,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल..

अलीगढ़ में मामूली विवाद में दे दी तालेबानी सजा, महिला ने किशोर को जूते की माला पहनाकर, निर्वस्त घुमाया,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अलीगढ में छोटे छोटे विवाद पर लोग तालेबानी सजा देकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर पुलिस को चुनौती देते है  जिसकी आए दिन वीडियो सोशल मीडिया वायरल होती हैं, मामला अलीगढ़ के थाना इगलास कस्बा के एक मुहल्ला में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने एक किशोर को निर्वस्त कर व जूतों की माला पहनाकर मुहल्ले में घुमाया गया। इस घटना का लोगो ने वीडियो भी बनाया व सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। वही इतने ही नहीं इतने से दिल नहीं भरा तो किशोर के गुप्तांगों में चाबी भी डाल दी। पुलिस ने पोक्सो अधिनियम के तहत एक महिला के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया है।
कस्बा में कोतवाली के समीपवर्ती एक मुहल्ला निवासी युवती का कहना है कि उसके 13 वर्षीय भाई की मुहल्ले की ही एक महिला से 21 मई को कोई बात हो गई थी। महिला ने उसके भाई को पहले निर्वस्त कर दिया और जूतों की माला पहनाकर बेज्जत किया। इतना ही नहीं आरोपित महिला ने किशोर को पूरे मुहल्ले में निर्वस्त घुमाया। उसके गुप्तांगों में चाबी भी डाल दी। डीएसपी विशाल चौधरी ने बताया कि पीड़ित किशोर की बहन के प्रार्थना पत्र पर आरोपित महिला रामश्री के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *