अधिनियम-२०१९ को लेकर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की।

दुद्धी मण्डल के भाजपा कार्यकर्ताओं ने नागरिकता संशोधन अधिनियम-२०१९ को लेकर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की।

उपेन्द्र कुमार तिवारी (दुद्धी तहसील ब्यूरो / सोनभद्र / उत्तर प्रदेश)

दुद्धी। नागरिकता संशोधन अधिनियम -२०१९ की महत्वपूर्ण बिंदु की जानकारी के लिये भारतीय जनता पार्टी दुद्धी मण्डल की आवश्यक बैठक
दुद्धी के श्री पंचदेव मन्दिर पे बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जिला उपाध्यक्ष शिवकुमार गुप्ता ने अपने उद्धबोधन में कहा कि वर्तमान मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन अधिनियम २०१९ बनाकर गांधी जी को सच्ची श्रद्धांजलि दी गई है।विशिष्ट अतिथि मनोज मिश्रा(जिलाकार्य समिति सदस्य),ने कहा की विपक्ष वोटबैंक की राजनीति करने के लिये अफवाह फैला रहा है मुसलमानों में यह दुष्प्रचार किया जा रहा है की यह मुसलमानों से देश की नागरिकता छीन लेने का कानून है जब कि मोदी सरकार द्वारा इस तरह की किसी भी तरह का कानून नही बनाया गया है इसलिये मुस्लिम बन्धु को इन सब अफवाहों से से बचना चाहिए तथा सरकार का साथ देना चाहिए। इस उपरांत अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री नीलू खान व मण्डल अध्यक्ष राफे खान ने कहा कि इस अधिनियम से किसी भी मजहब को किसी तरह का कोई नुकसान नही है यह अधिनियम केवल पाकिस्तान,अफगानिस्तान,और बंगलादेश जो कि संवैधानिक मुस्लिम देश है वहाँ धर्म के नाम पर हिन्दू भाइयो को उत्पीड़ित किया जाता है इस लिये उन्हें इस अधिनियम में शामिल किया गया ! तथा मुस्लिम भाई उत्पीड़ित नही होते है,इसलिये उन्हें इस एक्ट में शामिल नही किया गया है हमे यह स्मरण रहे कि इस अधिनियम में उत्पीड़ित समुदायों के वर्ग को लाभ दिया है,तथा इस अधिनियम में किसी के साथ भेदभाव नही किया गया है इस अधिनियम के तहत नागरिकता देने का कार्य हमारी मोदी सरकार कर रही है न कि यह अधिनियम किसी के नागरिकता छीनने के लिये है । विपक्षी दलों के नेताओ के द्वारा इस अधिनियम को लेकर तमाम तरह की अफवाह फैलाई जा रही है जो कि गलत है जिसका मैं तथा मेरा समाज किसी तरह का समर्थन नही करता ।इस कार्यक्रम के संयोजक राहुल अग्रहरी(मण्डल कोषाध्यक्ष),व संचालन दिलीप पांडे(मण्डल उपाध्यक्ष),ने किया !
इस दौरान मनोज सिंह बबलू(मण्डल अध्यक्ष दुद्धी),सूरज देव प्रसाद,सुरेंद्र प्रताप सिंह(वरिष्ठ भाजपा नेता),कलावती देवी(महिला मोर्चा जिलामंत्री),दीपक गुप्ता(मण्डल उपाध्यक्ष),प्रेमनारायण मोनू सिंह(सेक्टर संयोजक),श्याम बिहारी ! मनीष जायसवाल(मण्डल संयोजक I.T),अंशुमान रॉय(सेक्टर प्रभारी),भोलू जायसवाल,सोनू जायसवाल(सह संयोजक I.T),अरुण साहनी,मनोज पटेल(सेक्टर संयोजक),भानु प्रताप सिंह(आईटी),राजमणि,रूपनारायण(बूथ अध्यक्ष),सहित भारतीय जनता पार्टी के देवतुल्य कार्यकर्ता बन्धु उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *