लातेहार उपायुक्त श्री ज़ीशान कमर ने अपनी बेटी का जन्मदिन.. जिले की दिव्यांग बच्चों के साथ मना कर इंसानियत व पाक रूह की इबादत की…..

लातेहार उपायुक्त श्री ज़ीशान कमर ने अपनी बेटी का जन्मदिन.. जिले की दिव्यांग बच्चों के साथ मना कर इंसानियत व पाक रूह की इबादत की……
कुमार सावन की रिपोर्ट:-लातेहार
लातेहार:- डीसी ज़िशान कमर ने अपनी बेटी का जन्मदिन दिव्यांग बच्चों के साथ मना कर एक मिसाल पेश की है। विश्व दिव्यांग दिवस के अवसर पर डीसी सपरिवार मंगलवार की शाम लातेहार में स्थित दिव्यांग बच्चों के स्कूल कार्मल आशा केन्द्र पहुंचे और वहां रह रहे बच्चों के साथ खुशियां बांटी।

इस दौरान डीसी ने अपनी बेटी का जन्म दिन दिव्यांग बच्चियों के संग सेलिबे्रट किया। इस दौरान डीसी की पुत्री ने बच्चों को चाकलेट दिया।

मौके पर डीसी ने कहा कि आप लोगों के ये पल बिताकर मुझे जो खुशी मिली है वह सदैव याद रहेगी। उन्होंने कहा कि दिव्यांग बच्चों के चेहरे पर हमेशा मुस्कान हो, यही मेरा अरमान है। आप सभी को कोई भी समस्या हो तो बेहिचक मुझसे मिल सकते है। कमर ने कहा कि दिव्यांगों के प्रति लोगों को सोच बदलने की जरूरत है। साथ ही ऐसे बच्चों को प्यार और स्नेह की जरूरत भी है।

इसके पूर्व कार्यक्रम में सबसे पहले दिव्यांग बच्चियों के द्वारा स्वागत गान गाकर एवं पुष्प गुच्छ देकर डीसी का स्वागत किया गया । डीसी ने केन्द्र में रह रही बच्चियों को चाकलेट समेत अन्य सामग्री भेंट की एवं केन्द की सिस्टर को जिला प्रशासन की ओर से हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

मौके पर डीएसई छठु विजय सिंह, एडीपीओ शिवकुमार मल्लिक, सिस्टर टरेसा, डीसीपीओ रीना साहू, बंसती देवी समेत अन्य कर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *