जिले के नवपदस्थापित पुलिस कप्तान श्रीकांत सुरेश राव खोत्रे ने सोमवार को प्रखंड के बजरमरवा में स्थित झारखंड-यूपी बॉर्डर का निरीक्षण कर वस्तुस्थिति का जायजा लिया।

डिजिटल भारत न्यूज़24×7 LiVE– संवाददाता- (संकेत कुमार श्रीवास्तव/खरौंधी/ गढ़वा/ झारखण्ड)

खरौंधी- जिले के नवपदस्थापित पुलिस कप्तान श्रीकांत सुरेश राव खोत्रे ने सोमवार को प्रखंड के बजरमरवा में स्थित झारखंड-यूपी बॉर्डर का निरीक्षण कर वस्तुस्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बॉर्डर पर तैनात दोनों प्रदेशों के मजिस्ट्रेट एवं पुलिस पदाधिकारियों को आपस में समन्वय बनाकर कार्य करने एवं लॉकडाउन का पालन कराने का निर्देश दिया। साथ ही साथ उन्होंने मजिस्ट्रेट एवं पुलिस पदाधिकारियों को झारखंड की ओर से उत्तर प्रदेश जाने वाले तथा आने वाले सभी वाहनों के गाड़ी नंबर के साथ पूरी जानकारी रजिस्टर में दर्ज करने का भी निर्देश दिया। एसपी ने मजिस्ट्रेट से बॉडर पर रजिस्टर का गहनता के साथ निरीक्षण किया।

निरीक्षण के बाद एसपी ने थाना में पत्रकारों से बातचीत करते हुये एसपी श्री राव ने कहा कि कोरोना से निपटने में सबका सहयोग जरूरी है। इससे निपटने में पुलिस, प्रशासन, चिकित्सक चिकित्साकर्मी, गणमान्य लोग सभी लगे हुये हैं। पब्लिक सहयोग करे तो हम जल्द ही कोरोना पर विजय प्राप्त कर लेंगे। उन्होंने जिलेवासियों से लॉकडाउन का पालन करते हुये अपने अपने घरों में रहने एवं पुलिस प्रशासन को सहयोग करने की अपील की। एसपी से खरौंधी थाना में थाना का पद रिक्त को लेकर पूछे गये सवाल के जबाब में एसपी ने कहा कि मेरा गढ़वा में तत्काल पदस्थापना हुआ है। मैं जिले का सभी थाना का स्टडी कर रहा हूं बहुत जल्द ही खरौंधी को थाना प्रभारी मिलेगा।
वही एसपी ने थाना का निरीक्षण किया। जिसमें एसपी ने गार्ड रूम,भोजन कक्ष का निरीक्षण करते हुए निर्देश दिया गया कि थाना का साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया। वही थाना के पुलिस पदाधिकारी ने थाना में सरकारी कुक की व्यवस्था की मांग किया गया।
उस मौके पर गढ़वा जिला मुख्यालय के डीएसपी दिलीप खलखो, एसडीपीओ अजीत कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर रामजी महतो, थाना प्रभारी सीबी सिंह, बीडीओ सिद्धार्थ शंकर यादव, पीएसआई कमलेश कुमार, स्वमी रंजन ओझा, एएसआई सुनील कुमार सिंह, उमा शंकर प्रधान, सुखराम उरांव, आसुतोष रंजन सिंह आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *