भंडरिया थाना क्षेत्र के जनेवा पंचायत स्थित जोन्हीखाड़ गांव में सौर ऊर्जा जल मीनार गलत स्थान पर लगाने का लिखित शिकायत किया बीडीओ से किया गया।

डिजिटल भारत न्यूज़24×7 LiVEसंवाददाता- (नितेश कुमार/ भंडरिया/ गढ़वा/ झारखण्ड)

भंडरिया(गढ़वा) – भंडरिया थाना क्षेत्र के जनेवा पंचायत स्थित जोन्हीखाड़ गांव में सौर ऊर्जा जल मीनार गलत स्थान पर लगाने का लिखित शिकायत किया बीडीओ से किया गया। शिकायतकर्ता राजेश्वर ठाकुर ने प्रखंड विकास पदाधिकारी भंडरिया को दिए लिखित शिकायत में अंकित किया है कि सत्र 2019-20 में उनके घर के पास सौर ऊर्जा पेयजल अधिष्ठान लगाया जाना था।

शिकायतकर्ता राजेश्वर ठाकुर

किंतु स्थानीय मुखिया एवं पंचायत सेवक के मिलीभगत से यह सौर ऊर्जा पेयजल अधिष्ठान किसी अन्य व्यक्ति के घर के पास कर दिया गया है। यही नही इस दौरान ग्राम सभा बैठक पंजि में मेरे नाम के स्थान पर व्हाइटनर से साफ कर उक्त व्यक्ति का नाम गलत तरीके से चढ़ाया गया है।

ग्राम सभा बैठक पंजी में हेरा फेरी करने इनके जालसाजी व अपराध को साबित करता है। उन्होने शिकायत पत्र की प्रतिलिपि अनुमंडल अधिकारी रंका एवं उपायुक्त गढ़वा को देते हुए मामले की जाँच कर यथोचित कारवाई की माँग की है। इस बाबत बीडीओ भंडरिया सुलेमान मुंडारी ने कहा कि मामलेकी जांच की जा रही है। दोषी पाये जाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *