नाले में डूबने से बालिका की मौत

नाले में डूबने से बालिका की मौत

संवाददाता- वीरेंद्र कुमार गुप्ता

विंढमगंज। स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत केवाल गाँव में आज शनिवार को कनहर सिंचाई परियोजना के द्वारा निकली हुई नहर के किनारे हो रहे वृक्षारोपण मे अपने पिता के साथ काम करने गई बालिका की नाले में डूबने से मौत हो गयी।
जानकारी के अनुसार केवाल गाँव निवासी सरिता उम्र 8 वर्ष पुत्री भगवान राम भारती शनिवार को कनहर सिंचाई परियोजना के द्वारा निकली नहर के किनारे हो रहे वृक्षारोपण में अपने पिता के साथ काम करने गई थी (मृतिका की मां पूर्व में ही मृत्यु हो चुकी है)

काम समाप्त होने के बाद सारे लोग नाहर में जगह जगह बन रहे साइफन के पास नाले में हाथ-पैर धोने गयी थी।इसी दौरान सरिता का अचानक पैर फिसल गया और वह लगभग पंद्रह फिट गहरे नाले में डूबने लगी।पुत्री को डूबता देख पिता ने शोर मचाना शुरू कर दिया।हो हल्ला सुनकर मौके पर एकत्रित हुए लोगो मनोज ,नन्दू, कृष्णा ने नाले से बालिका की खोजबीन करने लगे।

लगभग 10 मिनट बाद बालिका को ग्रामीणों ने नाले से निकाल कर आनन फानन में निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां देर शाम सात बजे उक्त बालिका ने दम तोड़ दिया डा.शाह आलम ने बताया कि बच्ची को लेकर आने मे काफी देर हो गयी कोशिश की गई सफलता नहीं मिली।मौत की सूचना पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बालिका की मृत्यु की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु रखवाया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *