विंढमगंज में बड़े अदबो एहतराम के साथ मनाया गया ईद-उल-अजहा का त्योहार.

जामा मस्जिद में अंजुमन इस्लामिया कमेटी के सदर सुहेल खान के साथ मौलाना रुस्तम, मुमताज मोहम्मद, अनीस अंसारी ने पढ़ी नमाज- बड़े अदबो एहतराम के साथ मनाया गया ईद-उल-अजहा का त्योहार।

डिजिटल भारत न्यूज़ 24×7 LiVEसंवाददाता- वीरेंद्र कुमार गुप्ता- (विंढमगंज/सोनभद्र/उत्तर प्रदेश)

विढमगंज सोनभद्र। थाना क्षेत्र आज सलैयाडीह ग्राम पंचायत , बैरखण ग्राम पंचायत हुमेलदोहर ग्राम पंचायत व महुली ग्राम पंचायत में सुबह लगभग 8:00 बजे के करीब जामा मस्जिद में मौलाना के अलावा 3 लोगों ने नमाज पढ़ी व सारे मुसलमान भाइयों ने अपने अपने घर पर ही अपने मुस्लिम भाइयो ने ईद-उल-अजहा की नमाज अदा करते हुए मुस्लिम समाज के लोगों ने मुल्क से कोरोना महामारी जैसी बिमारी खत्म होने की दुआ की गांव और गलियों में पसरा रहा सन्नाटा।

सेवईयों से इक्का-दुक्का का मुंह मीठा भी कराई‌। जगह-जगह कुर्बानी का भी सिलसिला जारी रहा। वहीं मुस्लिम भाइयों ने मोबाइल फोन से एक दूसरे को ईद उल अजहा की मुबारकबाद दिए‌।सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दूर से ही एक दूसरे को दी ईद उल अजहा की बधाई मुस्लिम भाइयों ने देश में अमन और चैन की दुआ मांगी। वहीं भिंड में थानाध्यक्ष अभिनव वर्मा के साथ पुलिस प्रशासन सुरक्षा में मुस्तैदी से अपने कार्य का निर्वाह किया कहीं भी अप्रिय घटना की समाचार ना आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *