संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रक मालिक की मौत उड़ीसा से रायपुर जा रहा था ट्रक

संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रक मालिक की मौत उड़ीसा से रायपुर जा रहा था ट्रक
डिजिटल भारत न्यूज़ 24×7 LiVEसंवाददाता- वीरेंद्र कुमार गुप्ता- (विंढमगंज/सोनभद्र/उत्तर प्रदेश)

विंढमगंज/सोनभद्र:- विंढमगंज थाना क्षेत्र के जोरुखाड़ गांव के समीप रीवां रांची मार्ग पर एक ट्रक मालिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।इलाका पुलिस जांच में जुटी हुई है।जानकारी के अनुसार एक ट्रक उड़ीसा से रायपुर लोहे की चादर लेकर जा रहा था।जिस पर चालक, खलासी के साथ ही ट्रक मालिक अशोक पुत्र रामकिशुन उम्र करीब 55वर्ष निवासी शुखलालपुर थाना सिकंदराबाद जिला बुलन्दशहर भी साथ मे था।

जो सोमवार को विंढमगंज थाना क्षेत्र के जोरुखाड़ गांव के समीप रीवां रांची मार्ग पर चलते समय मौत हो गई।चालक सोनू के मुताबिक मालिक की तबियत पहले से ही खराब था।सुगर व ब्लड प्रेशर की दवा सुबह लिए थे।न जाने अचानक कैसे मौत हो गई।

 

चालक के सूचना पर पहुंची विंढमगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेज दिया। थाना अध्यक्ष बृजमोहन सरोज ने बताया कि मामला जोरूखाड ग्राम पंचायत के मेन रोड पर का था सूचना मिलते ही शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु दुध्दि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है मौत किन परिस्थितियों में हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है प्रथम दृष्टया ड्राइवर के कथन अनुसार पूर्व में ही कई बीमारियों से ग्रसित थे जिसके कारण मौत हुई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *