गऊ मांस मामले में दुद्धी कोतवाली ने तीन संदिग्धों को पकड़कर कर रही कड़ी पूछताछ

 

गऊ मांस मामले में दुद्धी कोतवाली एवं अमवार चौकी ने तीन संदिग्धों को पकड़कर कर रही कड़ी पूछताछ

डिजिटल भारत न्यूज़24x7LiVE– संवाददाता- कृपाशंकर अग्रहरि ( गुड्डू ) दुद्धी सोनभद्र

प्रतिबंधित पशु गौ मांस के साथ जघन्य अपराध होने की अमवार के कोरची गांव में चर्चा ,पुलिस कर रही हैं ताबड़तोड़ पूछताछ

तहसील दुद्धी, जिला सोनभद्र -अमवार चौकी क्षेत्र के कोरची गांव में शनिवार की रात्रि गौ हत्या के जैसे जघन्य अपराध होने की जानकारी मिलने पर रविवार शाम गांव में चर्चा का विषय बन गया।

जानकारी मिलने पर ग्राम प्रधान गम्भीरा प्रसाद ने अपने विश्वस्त लोगो के साथ अपराध के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला गांव के ही दो व्यक्तियो ने घटना को अंजाम दिया है। जब उन दोनों से ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने पूछ ताछ की तो दोनों ने घटना को अंजाम देने की बात ग्रामीणों की बीच कबूला। जिसकी जानकारी ग्राम प्रधान ने स्थानीय पुलिस को दी। इसके उपरांत कोरची तिराहे पर पहुची पुलिस ने दोनों सन्दिग्ध व्यक्तियों को ले गई और घटना की सच्चाई की जानकारी लेने में जुटी रही।

कोतवाली क्षेत्र के कोरची गांव में बीते महीने पूर्व में गोमाँस मामले को लेकर गहमा गहमी बनी हुई थी जिसमे पुलिस ने कुछ लोंगो को पकड़कर जेल भी भेजा था। बीती रात्रि में दुद्धी कोतवाली पुलिस ने अपनी टीम के साथ कोरची गांव में तीन सन्दिग्ध लोंगो को दबोच लिया। तीनो से पूछताछ स्थानीय पुलिस कर रही है। तीनों संदिग्ध लोंगो को पकड़ने में दुद्धी पुलिस उपाधीक्षक रामआशीष यादव, प्रभारी निरीक्षक दुद्धी पंकज कुमार सिंह, एसएसआई वंशनरायन यादव सहित टीम मौजूद रही।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *