KBC 2020: अमिताभ बच्चन बने मैरिज काउंसलर, महिला कंटेस्टेंट के पति को ऐसे लगाई फटकार

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मंच पर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स को गेम खिलवाने के साथ-साथ अक्सर उनसे ढेर सारी बातें करते हैं। अमिताभ, हर कंटेस्टेंट को कम्फर्टेबल फील करवाने के लिए ऐसा करते हैं। कभी वो कंटेस्टेंट्स की नीजी जिंदगी के बारे में बाते करते हैं, कभी करियर के बारे में तो कभी अपने करियर और अपने बारे में भी कुछ रोचक बताते हैं। कभी-कभी तो बिग बी लोगों को अच्छी-अच्छी सलाह भी दे डालते हैं। जैसा की कल यानी 1 अक्टूबर के एपिसोड में हुआ।

कल के एपिसोड में बिग बी के सामने एक महिला कंटेस्टेंट आईं जिनका नाम था अबंती मोहन दास था। अमिताभ ने अबंती से ढेर सारी बातें की पहले उनके AB नाम को लेकर खूब मस्ती मज़ाक हुआ फिर बात अबंती के पति  के बारे में हुई तो उन्होंने बताया कि उनके पति उनकी बिल्कुल तारीफ नहीं करते। उनका फोन भी नहीं उठाते। जब्कि उनकी लव मैरिज हुई है। अंबती कहती हैं कि वो पहले खूब बात करते थे, लेकिन शादी के बाद वो ना मेरी तारीफ करते और न ही फोन पर ज्यादा बात करते। अंबती अमिताभ से रिक्वेस्ट करती हैं कि आप उन्हें डांटिए।

बस अबंती का ये कहना होता है और बिग बी बन जाते हैं उनके मैरिज काउंसलर। बिग बी कैमरे पर उनके पति को डांट लगाते हुए समझाते हैं कि वो अंबती की तारीफ किया करें, उनसे प्यार किया करें। जब वो फोन करें तो भले ही किसी भी काम में बिज़ी हों, लेकिन उनका फोन उठाकर उनसे बात किया करें। अमिताभ सलाह देते हैं कि अगर आप पत्नि को सुखी रखेंगे तो आपकी जिंदगी और ज्यादा सुखी होगी। अमिताभ के डांटने के बाद अबंती खुश हो जाती हैं। दोंनो के बीच ये बातचीत काफी मज़ेदार है। आपको बता दें कि अबंती केबीसी 12 से 10 हज़ार रुपए जीतकर गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *