अजब प्रेम की गजब कहानी, फेसबुक दोस्त से शादी रचाने 3 बच्चो की मां ने तय की 750 km दूरी, फिर ये हुआ

मध्य प्रदेश के बैतूल में अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक तीन बच्चों की मां फेसबुक पर बने दोस्त से शादी करने के लिए 750 किमी दूर युवक के घर तक पहुंच गई. जब युवक को शक हुआ, और जांच-पड़ताल की तो पता चला, जिस महिला से वो शादी करने वाला है, उसकी पहले ही शादी हो चुकी है. यहां तक कि महिला तीन बच्चों की मां भी है.

सोशल मीडिया पर हो गया प्यार

फेसबुक फ्रेंड से शादी करने के मामले आए दिन आते रहते हैं, लेकिन इस तरह के फ्रॉड कम ही देखने को मिलते है. बैतूल के हिवरखेड़ी के रहने वाले 21 वर्षीय युवक ने बताया कि महिला से उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी.

जिसके बाद दोनों के बीच व्हॉट्सएप, फोन और वीडियो कॉल पर बाते होने लगी. बातें इस कदर बढ़ी कि दोनों को सोशल मीडिया पर ही प्यार हो गया.

यूपी से 750 किमी दूर भोपाल पहुंच गई युवती
तीन दिन पहले 9 अक्टूबर को युवती उत्तरप्रदेश के महू से 750 किलोमीटर का सफर कर मध्य प्रदेश के भोपाल आ गई. जहां उसने युवक को बुलाया और उसके साथ बैतूल जाकर शादी करने का प्रस्ताव रख दिया. दो दिन तक टालने के बाद युवक ने युवती से आधार कार्ड और अन्य आईडी कार्ड मांगे, जिसे वो दिखा न सकी. फिर युवक उसे आधार कार्ड बनवाने के बहाने बैतूल लेकर आ गया और यहां उसे सीधे महिला डेस्क को सौंप दिया. जहां खुलासा हुआ कि युवती की उम्र 25 वर्ष है, और वह तीन बच्चों की मां है.

पति की मारपीट से परेशान है महिला
महिला सेल के प्रभारी डीएसपी संतोष पटेल ने बताया कि युवती ने अपने पति की मारपीट से परेशान होकर ये कदम उठाया. अपने बच्चों को युवती ने मां-बाप के यहां छोड़ा और युवक से शादी करने पहुंच गई थी. अधिकारी ने बताया युवती के परिजनों को बुलाया गया है, उनके आते ही युवती को उन्हें सौंप दिया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *