महिला से दुष्कर्म के मामले में आरपीएफ और जीआरपी जवानों की भूमिका ‘संदिग्ध’ अन्ना को गिरफ्तार किया

AB LIVE NEWS ….
प्रतापगढ़। रेलवे स्टेशन के वेटिंग हाल में से एक महिला यात्री को रेलवे परिसर स्थित शौचालय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने रेप के आरोपी शुभम मोदनवाल उर्फ अन्ना को गिरफ्तार किया है। प्रतापगढ़ के एसपी सतपाल अंतिल जब सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सख्त हुए तो पुलिस ने संदिग्ध आरोपी के ठिकाने पर ताबड़तोड़ दबिश दिया।

सीओ सिटी अभय पांडेय की अगुवाई में रात भर चली दबिश में दुराचार का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दो दिन तक रेलवे स्टेशन परिसर के शौचालय में रेप की घटना से हुई जग हंसाई से दुराचार का आरोपी शुभम मोदनवाल उर्फ अन्ना को अंततः पुलिस ने गिरफ्तार कर कर लिया।

दुष्कर्म का आरोपी युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा…

रात्रि में प्रतापगढ़ जंक्शन पर बने वेटिंग रूम में एक महिला यात्री अपने पति के साथ ट्रेन का इंतजार कर रही थी।पति भोजन लेने के लिए स्टेशन से बाहर निकला, तभी एक मनचला युवक स्टेशन के वेटिंग रूम में घुमते-घुमते पहुँचा तो वेटिंग रूम में महिला यात्री को अकेला देखकर उसकी नियति खराब होने लगी। वह युवक शराब के नशे में धुत था।

ट्रेन का इंतजार कर रही महिला से रेप का मामला रेलवे परिसर में होने से रेलवे की सुरक्षा में लगी आरपीएफ और जीआरपी के जवानों पर सवाल उठने लगा। रेप की घटना ने आरपीएफ और जीआरपी की गश्त पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

रेलवे विभाग ने भी घटना को गंभीरता से लिया और घटना की उच्चस्तरीय विभागीय जांच टीम गठित कर शुरू की है। घटना की जांच के लिए डीआरएम स्वयं प्रतापगढ़ जंक्शन पहुँचे थे। उन्होंने कहा कि जांच के बाद दोषी आरपीएफ और जीआरपी सहित अन्य जिम्मेवार अफसरों पर कड़ी कार्यवाही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *