लखनऊ : हॉस्पिटल में कर्मचारियों की मनमानी देखने को मिल रही ,अपने सीनियर डॉक्टरों की भी बात, नहीं मानते हैं कर्मचारी

ब्यूरो : AB LIVE NEWS 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में बने राजनारायण लोकबंधु हॉस्पिटल में इमरजेंसी में कार्यरत स्टॉफ अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। आए दिन मरीजों के साथ अभद्र व्यवहार करने की बातें सामने आती हैं। लेकिन आज हद तब हो गई जब वहां पर पत्रकार रजत दिक्षित अपना मेडिकल करवाने के लिए इमरजेंसी पहुंचे ।

उन्होंने अपना परिचय देते हुए मेडिकल करने के बाद स्टाफ नर्सेज अब कहीं तब ड्यूटी पर कार्यरत स्टाफ नर्स ने बड़े ही अभद्र व्यवहार में बात की।

ड्यूटी पर कार्यरत स्टाफ नर्स के साथ वहां के वार्ड बॉय से लेकर स्टाफ नर्स सभी ने अपने सीनियर डॉक्टर अहिरवार की बात को भी कोई तवज्जो नहीं दी। इतना ही नहीं फोन पर उनसे बात करना भी मुनासिब नहीं समझा।

लोक बंधु हॉस्पिटल के सीएमएस डॉ.अहिरवार के फोन आने के बाद भी मरीज से ड्यूटी स्टाफ नर्स ने झूठ बोला और डॉक्टर अहिरवार का फोन तक नहीं उठाया।

जिसके बाद लोक बंधु हॉस्पिटल के सीनियर ऑर्थो सर्जन डॉ राजीव चित्रांशी ने भी स्टाफ नर्स से और कर्मचारियों से बात करनी चाही ।

लेकिन इमरजेंसी में कार्यरत कोई भी कर्मचारी डॉक्टर से बात करना मुनासिब नहीं समझा।
अब सवाल यह उठता है कि स्वास्थ्य महकमे में अगर इस तरह के अभद्र व्यवहार करने वाले मनबढ़ और गैर जिम्मेदार लोगों के ऊपर यह जिम्मेदारी दी जाएगी ।

फिर ऐसे में मरीजों की जान खतरे से खाली नहीं है। अब देखने वाली बात यह होगी कि लोक बंधु अस्पताल के जिम्मेदार सीनियर डॉक्टर ऐसे अभद्र बदतमीज स्टाफ के साथ क्या करते हैं?

मरीजों के साथ अभद्र व्यवहार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हैं या उनके मनोबल को बढ़ाने के लिए उनका साथ देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *