गुलाल खरीदने को लेकर दो पक्ष में झगड़ा , दबंगों ने की घर में घुसकर बेरहमी से की मारपीट, मुकदमा दर्ज

अलीगढ़ से तुषार की रिपोर्ट 

अलीगढ़ : थाना बन्नादेवी क्षेत्र के नगला भुंडा बरौला बाईपास में गुलाल खरीदने को लेकर करीब डेढ़ दर्जन लोगों द्वारा एक व्यक्ति के साथ की गई बेरहमी से मारपीट के मामले में बनन्नादेवी पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़ित ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि धर्मेंद्र सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह मजदूरी कर अपने बच्चों का पालन पोषण करता था जो 18 मार्च करीब 2:00 बजे बरौला बाईपास पुल के नीचे एक दुकान से गुलाल खरीदने के लिए गया था ।
जहां दुकान पर बैठे विनीत व नितिन ने उसके खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी कर दी। जिसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया। जिसके बाद पीड़ित अपने घर पहुंच गया।

तभी कुछ देर पीछे करीब 15 से 20 लोग हाथों में चाकू व हॉकी आदि लेकर उसके घर पहुंच गए और घर में मौजूद महिलाओं से अभद्रता और गाली गलौज करने लगे इतना ही नहीं घर के ऊपर ईंट पत्थर तक बरसाने लगे और आरोपियों ने पीड़ित की गर्दन पकड़ कर चाकू से हमला करने को कहा लेकिन पिटाई से बेहोश हुए पीड़ित को मरा हुआ समझ कर धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

पीड़ित को होश आने पर उसने शिकायत पुलिस से कर दी पुलिस ने तहरीर के आधार पर ओमप्रकाश उर्फ बबली विष्णु कुमार राजू विनीत नितिन व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *