सासनी गेट क्षेत्र में प्रेमी के साथ, रहने की जिद पर अड़ी तलाकशुदा, बखेड़ा

अलीगढ़ कर सासनी गेट क्षेत्र के मथुरा रोड के रहने वाले एक 50 वर्षीय व्यक्ति को प्रेम प्रसंग भारी पड़ गया। उसकी तलाकशुदा प्रेमिका घर पहुंच गई। वहां उसने बखेड़ा कर दिया। प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। व्यक्ति की पत्नी ने आपत्ति दर्ज कराई तो कहने लगी की तीनों एक साथ रह लेंगे।

हंगामे की सूचना पर थाना पुलिस पहुंची। इधर, व्यक्ति की बेटी की तीन दिन बाद शादी है। पुलिस ने बेटी की शादी को देखते हुए तलाकशुदा महिला को समझाया कि शादी में दिक्कतें आ सकती हैं। शादी के बाद इस मसले का हल निकाला जाएगा।

इस पर तलाकशुदा महिला मान गई और वापस लौट गई।पुलिस के मुताबिक मथुरा रोड स्थित एक कालोनी में रहने वाला व्यक्ति गुजरात में मजदूरी करता है। वहां उसके साथ एक तलाकशुदा महिला रहती है। वह महिला भी मूलरूप से अलीगढ़ की है और पति से तलाक ले चुकी है। उसके बच्चे भी हैं। व्यक्ति का परिवार मथुरा रोड स्थित कालोनी में ही रहता है। शादी के चलते वह अपने घर आया हुआ था।

पीछे से उसकी प्रेमिका भी आ गई। उसने घर पर बखेड़ा कर दिया। प्रेमी संग रहने की जिद करने लगी। प्रेमी की पत्नी ने इसका विरोध किया तो महिला ने उसके सामने कह दिया कि तीनों एक साथ प्यार से रहेंगे। यह मामला करीब एक घंटे तक चला। फिलहाल उक्त परिवार में बेटी की शादी को देखते हुए मामले में सुलह समझौते के लिए एक सप्ताह बाद महिला को बुलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *