अलीगढ़:कोल तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन..


डीएम की अध्यक्षता में कोल सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न

विधायक छर्रा ने प्रतिभाग कर जनशिकायतों का कराया निस्तारण

अलीगढ़  शासन की मंशा के अनुरूप आमजन की समस्याओं के निराकरण के लिये प्रत्येक माह कि प्रथम एवं तृतीय शनिवार को आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवस की श्रंखला मं तहसील कोल में जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान विधायक छर्रा ठा0 रवेन्द्रपाल सिंह द्वारा भी जन समस्याओं को सुना गया।
विधायक ठा0 रवेन्द्रपाल सिंह ने सम्पूर्ण समाधान दिवस के उपरान्त कहा कि मा0 मुख्यमंत्री जी की मंशा है कि समस्याग्रस्त व्यक्ति को एक छत के नीचे न्याय प्राप्त हो, समस्या का निस्तारण हो। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि पीड़ित व्यक्ति को न्याय दिलाना उनकी नैतिक जिम्मेदारी भी है।
जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का निर्धारित समयावधि में गुणवत्तापरक निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। किसी भी विभाग का सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त प्रकरण अनावश्यक लंबित पाया जाता है तो उसके विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। कानून व्यवस्था सम्बन्धी मामलों की सुनवाई एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा की गयी। उन्होंने पुलिस अधिकारियों, थानाध्यक्षों को निर्देशित किया कि प्रत्येक मामले में मौके पर जाकर उचित कार्यवाही करें, यह सुनिश्चित किया जाए कि प्रत्येक दशा में पीड़ित व्यक्ति को न्याय मिले।
इस अवसर पर एडीएम सिटी मीनू राणा, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मृणाली अविनाश जोशी, एसपी सिटी कुलदीप गुनावत, एसडीएम कोल रविशंकर सहित अन्य जिलास्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *