दिल्ली:नव भारत युवा निर्माण संकल्प सम्मेलन का अप्रैल में होगा आयोजन..

 

दिल्ली में “नव भारत युवा निर्माण संकल्प सम्मेलन” का अप्रैल में होगा आयोजन

युवा शक्ति ही राष्ट्र शक्ति है, नमो केंद्र युवा निर्माण पे कार्य करेगी : प्रो जसीम मोहम्मद

“नमो कैलेंडर- 2023 का विमोचन”

नई दिल्ली: दिल्ली स्तिथ केरल भवन में केरल के राज्यपाल  आरिफ मोहम्मद खान को नरेंद्र मोदी अध्ययन केंद्र (नमो केंद्र) के सभापति प्रो जसीम मोहम्मद ने नरेंद्र मोदी अध्ययन केंद्र एवं युवा प्रकोष्ठ “नमो युवा निर्माण” का नमो कैलेंडर 2023 और नमो केंद्र का स्मारिका भेंट किया।

प्रो जसीम मोहम्मद ने महामहिम राज्यपाल  आरिफ मोहम्मद खान से अप्रैल 2023 में नई दिल्ली में अयोजित होने वाली “नव भारत युवा निर्माण सम्मेलन” के एक सत्र में मुख्यवक्ता के रूप में युवाओं को राष्ट्र शक्ति और राष्ट्र निर्माण पर विचार रखने हेतु आमंत्रण दिया जिससे उन्होंने स्वीकार किया।

प्रो जसीम मोहम्मद ने बताया की, युवा शक्ति ही राष्ट्र शक्ति है के नींव पर भारत के ओजस्वी प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के संकल्प को आगे बढ़ाते हुए, नव भारत के युवा को आत्मनिर्भर बनाने के लिए दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिसमें युवाओं द्वारा लिखी पुस्तकों का विमोचन – चर्चा, आत्मनिर्भर भारत, स्वरोजगार, अमृत काल का नव भारत का निर्माण, कुशल नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार, सद्भाव, योगा, महिला सशक्तिकरण, भारत में बने युवा आयोग, जलवायु परिवर्तन, जी -20 में युवाओं का भागीदारी, विदेशी आक्रामक एजेन्सी जैसे मुद्दों पर परिचर्चा और युवा उत्सव मनाया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *