अलीगढ़:मां सहित २ बेटियो ने की आत्महत्या एक साथ तीन लाशो के मिलने से इलाके में सनसनी..

 अलीगढ़(Aligarh) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें 3 महिलाओं के संदिग्ध परिस्थितियों में मिले हैं. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है और पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि तीनों में एक मां है और उसकी दो बेटियां हैं. जिन्होंने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है. वहीं, अवैध संबंधों की भी बात सामने आई है.

 पूरा मामला शहर कोतवाली इलाके इस्लामनगर का है जहां 3 महिलाओं ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले को देखकर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और यह खबर इलाके में सनसनी की तरह फैल गई.

स्थानीय लोगों का कहना है कि बेटियों की शादी न होने के चलते और बूढ़ी मां के बीमार होने से तीनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं, इस घटना को देख पुलिस का कहना है कि अवैध संबंधों के चलते तीनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है. फिलहाल, अभी तक गुत्थी खुल नहीं पाई है. पुलिस जांच पड़ताल कर रही है, जल्दी मामले का खुलासा अगर सामने आएगा. पुलिस ने बताया कि तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *