डंडई प्रखंड क्षेत्रों में इन दिनों बिजली की आपूर्ति की दयनीय स्थिति है।इस प्रखण्ड में बिजली कि आपूर्ति को लेकर काफी उदाशीनता बरती जाती है।

डिजिटल भारत न्यूज़24×7 LiVEसंवाददाता- (बिपिन कुमार/ डंडई/ गढ़वा/ झारखण्ड)
डंडई:-
डंडई प्रखंड क्षेत्रों में इन दिनों बिजली की आपूर्ति की दयनीय स्थिति है।इस प्रखण्ड में बिजली कि आपूर्ति को लेकर काफी उदाशीनता बरती जाती है।जरा भी आँधी तूफान आया तो यहाँ का तार पोल को काफी नुकसान पहुँच जाता है। यहां बिजली आपूर्ति के नाम पर ब्लैकआउट की स्थिति बनी हुई है।

बिजली आपूर्ति के अभाव में प्रखंड के लोगों का खेती नष्ट होने के कगार पर हैं। वहीं लोगों का मोबाइल तक चार्ज नहीं हो पा रहा है।उन्हें मोबाइल भी चार्ज करने के लिए कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार को डंडई प्रखंड के ग्रामीणों ने बिजली की समस्या को लेकर चिंता व्यक्त किया है । चिंता व्यक्त करते हुए ग्रामीण पंकज सिंह, नीलकंठ सिंह, उमेश प्रसाद गुप्ता ,रविंद्र राम, संतोष कुमार सिंह ,लालमुनी सिंह,जगदीश सिंह,अशोक प्रसाद,अलख निरंजन प्रसाद,राजीव कुमार,सुनील कुमार, राकेश सोनी, सनी कुमार, कमरुद्दीन अंसारी सहित अन्य लोगों ने कहा कि बिजली विभाग के कर्मियों की घोर लापरवाही के कारण बिजली व्यवस्था को जल्द से जल्द दुरुस्त नहीं किया जा रहा है।जिससे हम लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगो ने बताया कि एक तो लॉक डॉउन,ऊपर से गर्मी और इस पर बिजली गायब है,जिससे हमलोग की स्थिति काफी ख़राब हो जा रही है।ग्रामीणों ने कहा कि पिछले चार-पांच दिनों में कुछ ही घंटे बिजली की आपूर्ति की गई है। वहीं कई टोलों में तो 4 दिनों से बिजली मिला ही नहीं है ।ग्रामीणों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए बिजली विभाग के वरीय पदाधिकारियों से नम्रता पूर्वक बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की है । इधर बिजली की समस्या को लेकर स्थानीय बिजली पावर हाउस के कर्मियों ने बताया कि जल्द ही बिजली की आपूर्ति ग्रामीणों को दी जाएगी। आंधी तूफान में ध्वस्त पोल और बिजली की तारों को ठीक किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *