भगत दयानंद यादव ने कहा क्षेत्रीय विधायक भानु प्रताप शाही ने विधानसभा क्षेत्र के समस्त प्रवासी मजदूरों के लिये 25 लाख रुपये विधायक मद से दिया है।

डिजिटल भारत न्यूज़24×7 LiVE– संवाददाता- (संकेत कुमार श्रीवास्तव/खरौंधी/ गढ़वा/ झारखण्ड)

खरौंधी- प्रखंड के राजी करोनटांइन सेंटर में 34 प्रवासी मजदूरों के बीच भाजपा नेता भगत दयानंद यादव ने नाश्ता-भोजन, पानी, मास्टर, सेनेटाइजर तथा चप्पल का वितरण बुधवार को किया। प्रवासी मजदूरों ने कहा करोनटांइन सेंटर में नियमित व अच्छा भोजन नहीं मिलता है। आजतक सेंटर में लाइट की व्यवस्था नहीं की गयी।

नियमित सेंटर की सफाई नहीं होने से पुरा रूम गंदा रहता है। रूम गंदा रहने से मच्छर का प्रकोप ज्यादा बढ़ गया है। मजदूरों ने बताया अगर व्यवस्था में सुधार नहीं किया गया तो हमलोग कोरोना संक्रमन से बच जाये लेकिन मलेरिया जैसे घातक बीमारी से नहीं बच पाएंगे। जिस पर भाजपा नेता भगत दयानंद यादव ने केंद्र प्रभारी तुलसीराम तथा मुखिया पत्ति रामजीवन उरांव पर नाराजगी व्यक्त किया। भगत दयानंद यादव ने कहा क्षेत्रीय विधायक भानु प्रताप शाही ने विधानसभा क्षेत्र के समस्त प्रवासी मजदूरों के लिये 25 लाख रुपये विधायक मद से दिया है। ताकि मजदूरों को रहने खाने में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो। इसके बावजूद भी मजदूरों को रहने खाने की उचित व्यवस्था नहीं किया गया है। इसके लिये जो लोग दोषी है निश्चित रूप से कार्यवाही किया जायेगा। तत्पश्चात सेंटर की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिये खरौंधी वीडिओ सिद्धांत शंकर यादव तथा नगर अनुमंडल एसडीओ कमलेश्वर नारायण से बात कर व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की। एसडीपीओ कमलेश्वर नारायण ने आश्वासन दिया कि सेंटर पर आज से ही सुधार कर लिया जायेगा। सभी प्रवासी मजदूरों को मीनू के अनुसार नियमित भोजन दिया जायेगा। इस दौरान प्रखंड अध्यक्ष संध्याकर विश्वकर्मा, डॉ विनोद कुमार सिंह, देवकुमार यादव, अशोक पटेल, अनुज पासवान, कामेश्वर पासवान, केंद्र प्रभारी तुलसीराम, रोजगार सेवक कमलेश कुमार, घनश्याम शर्मा सहित 34 प्रवासी मजदूर उपस्थित थे।
फोटो कैपसन- प्रवासी मजदूरों के बीच सामान का वितरण करते भाजपा नेता भगत दयानंद यादव व अन्य।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *