रजखड़ घाटी में प्रवासी मजदूर के शव मिलने से सनसनी पुलिस अधीक्षक एवं डीएम ने घटना स्थल का लिया जायजा

रजखड़ घाटी में प्रवासी मजदूर के शव मिलने से सनसनी पुलिस अधीक्षक एवं डीएम ने घटना स्थल का लिया जायजा



डिजिटल भारत न्यूज़24x7LiVE- संवाददाता: कृपाशंकर अग्रहरि ( गुड्डू ) दुद्धी तहसील

तहसील दुद्धी जिला सोनभद्र स्थानीय कोतवाली क्षेत्र दुद्धी के रजखड़ घाटी में बुधवार की शाम करीब
चार बजे करीब सैंतीस वर्षीय एक प्रवासी मजदूर का शव मिलने से प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई। सूचना पाकर मौके पर डीएम एस राजलिंगम एवं पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित कर दिया है।
जानकारी के अनुसार किसी कालर की सूचना पर रजखड़ घाटी पहुंची पुलिस को लगभग चालीस वर्षीय एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। घुटने से मुडे एवं लेटने की अवस्था को देख कर सहजता पूर्वक अंदाज लग रहा था कि उसकी कही हत्या कर शव को ठिकाने लगाया गया है।



बहरहाल पुलिस उसके पास पड़े बैग एवं जेब के कागजातों के आधार पर उसकी पहचान अवधेश कुमार चौधरी(37वर्ष) पुत्र शिवकुमार चौधरी निवासी मचवार नगर उंटारी झारखण्ड के रूप में हुआ। तत्काल मामले से शीर्ष अधिकारियों को अवगत कराते हुए बताया गया मृतक के जेब से श्रमिक स्पेशल ट्रेन की टिकट मिली। जो गुजरात के सूरत से बिहार के बेगूसराय तक की थी। यात्रा की तिथि 26 मई 2020 अंकित थी। मौके पर उपजिलाधिकारी सुशील कुमार यादव, पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय वर्मा,कोतवाल अशोक सिंह से डीएम एसपी घटना के विभिन्न पहलुओ पर चर्चा करते हुए मातहतों को प्रकरण पर्दाफाश करने का निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *