दुद्धी नगर पंचायत एवं सम्पूर्ण तहसील दुद्धी में लाक डाउन का असर देखने को मिला मार्केट में पसरा हुआ सन्नाटा

दुद्धी नगर पंचायत एवं सम्पूर्ण तहसील दुद्धी में लाक डाउन का असर देखने को मिला मार्केट में पसरा हुआ सन्नाटा

डिजिटल भारत न्यूज़24x7LiVE– संवाददाता: कृपाशंकर अग्रहरि ( गुड्डू ) दुद्धी तहसील सोनभद्र


तहसील दुद्धी जिला सोनभद्र कोतवाली क्षेत्र व ग्रामीणी इलाकों में कोरोना जैसी वैश्विक महामारी वायरस के चलते प्रदेश में पुन:लाक डाउन की घोषणा के बाद सोनभद्र के दुद्धी सभी कस्बों व बाजार में भी संन्नाटा पसरा रहा है।

 

 

बाजार में एक भी दुकानें खुली नजर नहीं आई प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह दुद्धी मय फोर्स के साथ मार्केट में बंद कराते हुए लॉक डाउन का पालन करने को आदेश दिए डीएम साहब 3 दिन की लॉक डॉउन को लेकर के जो आदेश पारित किए उसको बखूबी दुद्धी के मार्केट के लोगों ने पालन किया पुलिसकर्मियों नें बराबर अपनी गस्त जारी रखी है

सभी नुक्कड़ एवं चौराहे पर पुलिस की टीमें मुस्तैदी से सुरक्षा व्यवस्था में देखने को मिले तथा दवा मेडिकल एवं आवश्यक सामग्री की दुकान की छुट थी


दुद्धी की सड़कों पर चारों तरफ सन्नाटा पसरा रहा। सड़कों पर भारी संख्या में पुलिस तैनात रही। जबकि क्षेत्राधिकारी महोदय संजय वर्मा, प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह तथा क्राइम इंस्पेक्टर एस पी यादव कस्बे में लगातार भ्रमण कर जायजा लेते रहे।

बगैर आवश्यकता के घरों से बाहर निकलने वालों से पुलिस शख्ती से पेश आ रही है और कड़ाई से पूछताछ के बाद ही जरूरी होने पर आगे जाने की अनुमति दी जा रही हैं। दुद्धी तहसील क्षेत्र में प्रदेश सरकार द्वारा किये गए लॉकडाउन का असर साफ देखने को मिला। दुद्धी नगर में सुबह से ही सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *