एयरटेल और जिओ के नेटवर्क की स्थिति कोन क्षेत्र में अत्यंत ही खराब

जिला संवाददाता- जे. पी. / कोन/ चोपन/ सोनभद्र

कोन/सोनभद्र– मोबाइल फोन आज हर इंसान की जरूरत हो गई है ।कहीं कोई मुसीबत में आ जाए , किसी को याद करना हो तो तुरंत इंसान को मोबाइल फोन की याद आती है । मोबाइल फोन की वजह से दुनिया सिमट कर बहुत छोटी हो गई है । एक नंबर डायल करते ही दुनिया के किसी भी कोने में बात हो जाती है ।

  कोन क्षेत्र में ज्यादातर लोग एयरटेल और जिओ की सिम का प्रयोग करते हैं , परंतु आए दिन समस्याएं बढ़ती चली जा रही हैं । एयरटेल में डाटा की स्पीड रह रहकर इतनी खराब हो जाती है कि कोई काम ही नहीं होता , आवाज साफ नहीं आ पाती , नेटवर्क की समस्या हमेशा बनी रहती है । जबकि  कंपनी कोन क्षेत्र में बेहतर सेवा देने की बात करती है । हकीकत में सारी बातें सिर्फ हवा हवाई साबित हो रही हैं ।

जिओ कंपनी की हालत तो उससे भी खराब है । हमेशा नेटवर्क खराब रहता है । टावर हमेशा छोड़ देता है । नेट चलता ही नहीं, सिर्फ जनता के पैसों की बर्बादी हो रही है । कंपनियां मनमाना तरीके से जनता के मेहनत की कमाई को लूट रही है । किसी भी समय अचानक मोबाइल से नेटवर्क गायब हो जाता है । जरूरत पड़ने पर कहीं बात करनी हो तो उस समय मोबाइल में जियो का टावर ही नहीं मौजूद रहेगा ।  24 घंटे में न जाने कितनी बार जियो का नेटवर्क गायब हो जाता है ।

एयरटेल और जिओ जैसी बड़ी कंपनियों को चाहिए कि कोन क्षेत्र में तत्काल अपनी सेवाएं सुधार करें और जनता को पैसों के बदले सही सुविधाएं दे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *