संगठन सृजन के तहद कांग्रेसियों ने उठाई आदिवासियों की आवाज

संगठन सृजन के तहद कांग्रेसियों ने उठाई आदिवासियों की आवाज

डिजिटल भारत न्यूज 24×7 LIVEसंवाददाता- दिनेश उपाध्याय-(ओबरा/सोनभद्र/उत्तर प्रदेश)

जुगैल सोनभद्र आज दिनांक-20-09-2020को चोपन ब्लाक के न्याय पंचायत जुगैल में जिला महासचिव बद्री सिंह गोड़ एवं कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सेतराम केसरी (वि०वि०) के नेतृत्व में संगठन सृजन अभियान के तहत एक बैठक रखी गई।

बैठक में ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम खरहरा के ग्राम प्रधान द्वारा जो भी कार्य जनहित में किए गए हैं वह मानक के विपरीत एवं अनियमितता के खिलाफ हुए हैं कोई भी कार्य ढंग से नहीं हुआ है जिससे गांव के लोग ग्राम प्रधान के कार्य से नाखुश हैं। उन्होंने कहा कि हम आदिवासी ग्रामीणों की परेशानी को देखते हुए ग्राम प्रधान के द्वारा कराए गए कार्यों की जांच होनी चाहिए ।

कांग्रेस महासचिव बद्री सिंह गौड़ ने कहा कि वर्तमान सरकार में ग्रामीण आदिवासियों के ऊपर अन्याय हो रहा है जिसकी हम घोर निंदा करते हैं इसकी जांच के लिए हम अधिकारियों के पास अपील करेंगे । साथ ही सेतराम केशरी ने कहा कि वर्तमान सरकार का झूठा आश्वासन जैसे – सबका साथ सबका विकास जैसा कहा गया शब्द झूठा साबित हो रहा है जिस पर गौर करने की जरूरत है । वही 50 से अधिक लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। बैठक में विचार विभाग के जिला सचिव राजेश तिवारी , कांग्रेश जिला सचिव बाबूलाल पनिका , कांग्रेस नेता संतोष सिंह नेताम , संदीप नारायण गुप्ता , सूरज प्रसाद भारती , बिंदु भारती , लालता प्रसाद भारती , बृजेश कुमार , हीरावती , कमली , मनोज कुमार , रामधनी ,गौरी , संतोष गुप्ता आदि कांग्रेस जनों के साथ सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *