अखिलेश सरकार दंगा और भ्रष्ट्राचार का प्रतीक रहा है : फोरम फॉर मुस्लिम स्टडीज एंड एनालिसिस

मोदी जी को देखकर अपना बहुमूल्य वोट भाजपा के पक्ष में दें : निदेशक, मुस्लिम फोरम भाजपा सरकार ने विश्वास और विकास विश्वास का प्रतीक है : प्रो जसीम मोहम्मद अल्पसंखयक, महिला और युवाजनो का झुकाव भाजपा की ओर : जसीम मोहम्मद

वाराणसी : फोरम फॉर मुस्लिम स्टडीज एंड एनालिसिस के निदेशक और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व मीडिया सलाहकार प्रोफ़ेसर जसीम मोहम्मद ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आखरी दो चरणों में खासकर युवाओं, महिलाओं अल्पसंख्यकों को भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील की है। भाजपा सरकार ने विश्वास और विकास विश्वास का प्रतीक है । भाजपा को मजबूत करेंगे तो देश मजबूत होगा।

 

एफएमएसए के निदेशक प्रोफ़ेसर जसीम मोहम्मद ने कहा की अखिलेश सरकार दंगा और भ्रष्ट्राचार का प्रतीक रहा है । अखिलेश सरकार में 200 से अधिक दंगे प्रदेश में हुए, दंगा हमेशा अल्पसंखयक समुदाय और समाज में एक भय उत्पन्न करता है जो किसी भी राष्ट्र के लिए ठीक नहीं है।

 

भाजपा के योगी सरकार के कार्यकाल में दंगा मुक्त प्रदेश रहा। समाजवादी पार्टी सरकार “दंगा सरकार” के नाम से दुनिया में जाना जाता है, आज भी मुजफ्फरनगर ने लोग टेंट में रह रहे हैं।

 

जसीम मोहम्मद ने कहा की बिजली, रोड, पानी और भय मुक्त शासन देने में भाजपा के योगी आदित्यनाथ सरकार प्रथम श्रेणी हासिल किया है। युवाओं को रोज़गार देने और आत्मनिर्भर भारत बनाने में योगी सरकार के कदम सराहनीय है। आज गुंडे, माफिया योगी आदित्यानाथ जी के नाम से डरते हैं । योगी आदित्यनाथ सरकार विश्वास के प्रतीक हैं।

 

उन्होंने कहा की, केंद्र और राज्य में जब तक समन्वय नही बनता तब तक प्रदेश का विकास पूरे तरीके से नही हो पाता है। देश ने विश्वगुरू बनने के पथ पर अग्रसर है जिसे ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृव मिली है। ऐसे समय जब दुनिया में कोरोना और

 बेरोज़गारी बढ़ी है और इस समय भारत में आत्मनिर्भर भारत बनाने की हर युवा ने प्रण कर लिया है जिसे ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की नेतृत्व हासिल है। 

 

एएमयू के मीडिया सलाहकार प्रो जसीम मोहम्मद ने पूर्वांचल के युवाओं और ख़ासकर महिलाओं से अपील की है वो भाजपा को बहुमत से जिताएं। भाजपा सरकार बनेगी तो मुजफ्फरनगर दंगा जैसे प्रदेश का नाम धूमिल करने की साजिश समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव सरकार नही कर पाएगी।

 

प्रो जसीम मोहम्मद ने कहा की उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में मुस्लिम युवा महिलाओं का साथ शामिल है। तीन तलाक जैसे क्रूर प्रथा को बीजेपी सरकार ने ही जड़ से समाप्त किया है। उन्होंने कहा की मोदी सरकार और योगी सरकार किसी धर्म, जाति और पंथ को देखकर सेवा नही करती और ना ही सरकार नही चलाती है। उन्होने कहा की श्री नरेंद्र मोदी जी को सोच कर प्रदेश के युवा, महिला और अल्पसंखयक अपना वोट दें। भाजपा में ही सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का वचन और कार्य निहित है। 

 

जनसंपर्क अभियान के तहत फोरम फॉर मुस्लिम स्टडीज के निदेशक प्रोफ़ेसर जसीम मोहम्मद ने कहा की भारत के ओजस्वी नेता और विचारधारा श्री नरेंद्र मोदी जी को देखकर अपना बहुमूल्य वोट भाजपा के पक्ष में दें ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *