योगी आदित्यनाथ की सपथ से पहले, कार्यकर्ताओं ने की “माँ” गंगा पर की पूजा अर्चना

ब्यूरो : AB LIVE NEWS 

लखनऊ : योगी सरकार के शपथ ग्रहण के पूर्व नमामि गंगे ने नवनिर्मित भव्य दिव्य गंगा द्वार पर पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर लेकर श्री काशी विश्वनाथ व मां गंगा की आरती उतारी ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश और उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए आशीर्वाद मांगा । अलौकिक छटा बिखेर रहे गंगा द्वार पर मां गंगा का दुग्धाभिषेक कर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तम प्रदेश की कामना की गई ।

ॐ लिखे सनातनी ध्वज , राष्ट्रध्वज तिरंगा और बाबा विश्वनाथ के प्रिय डमरु संग मां गंगा की दिव्य आरती की गई । हर हर महादेव व घंटा-घड़ियाल के गगनभेदी उद्घोष से गंगा घाट का परिसर गूंज उठा ।

गंगा किनारे की सफाई कर स्वच्छता को संस्कार के रूप में पीएम मोदी के आवाह्न को आत्मसात करने का भी निवेदन किया गया । नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला ने कहा कि गंगा द्वार से बाबा विश्वनाथ और मां गंगा की आरती उतारकर हमने राष्ट्र और उत्तर प्रदेश के लिए सुख और समृद्धि की कामना की है ।

योगी मंत्रिमंडल के रूप में उत्तर प्रदेश के गले में मोतियों का हार विकास के रूप में सजेगा । उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए दृढ़ संकल्प के मोती निरंतर सजें इसके लिए हमने मां गंगा से प्रार्थना की है ।

आयोजन में प्रमुख रूप से काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला महानगर सहसंयोजक शिवम अग्रहरी, रश्मि साहू , रेनू जायसवाल, मुक्ता सलूजा, पूजा मौर्या, सरस्वती मिश्रा एवं सैकड़ों की संख्या में नागरिकगण उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *