आगरा : मुखबिर की सूचना पर लोहामंडी, पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार

ब्यूरो : AB LIVE NEWS 

गांजा तस्करी करने वाली 2 महिलाओं के लिए पुलिस ने की टीम गठित । पूर्व में भी कई अवैध कारोबार में दोनों महिलाएं जा चुकी है जेल । गांजा तस्कर के पास से 2 किलो 100 ग्राम गांजा पुलिस ने किया बरामद ।

गांजा तस्कर से पूछताछ में मिली जानकारी की निशानदेही पर पुलिस दे रही है दबिश । पुलिस की पूछताछ में कई ऐसे नाम भी आए हैं जो पूर्व में भी गांजा तस्करी में जा चुके हैं जेल ।

गांजा तस्करी का कारोबार आगरा के साथ-साथ कई अन्य राज्यों में चल रहा है बड़े स्तर पर । पुलिस की पूछताछ में गांजा गांजा तस्कर ने बताया कि थाना जगदीशपुरा क्षेत्र की रहने वाली गीता देवी के पास से माल लेकर अपनी सास निवासी सेवला जाट कमलेश देवी उर्फ वकतानी के यहां देता था ।

पुलिस को थाना जगदीशपुरा निवासी गीता देवी व सेवला जाट निवासी कमलेश की है तलाश । गीता देवी और कमलेश दोनों ही पूर्व में गांजा व सट्टे के अवैध कारोबार में जा चुकी है जेल ।

गीता देवी व कमलेश ने जेल जाने के बाद भी नहीं लिया सबक । गांजा तस्कर सत्य प्रकाश ने अवैध धंधा करने वाली दोनों महिलाओं समेत कई अन्य नामों को पुलिस के सामने किया उजागर ।

गांजा तस्कर सत्य प्रकाश द्वारा बताई गई दोनों महिलाएं जल्द होगी पुलिस की गिरफ्त में । पुलिस पूछताछ में गांजा तस्करों के नाम आने के बाद गांजा तस्कर पुलिस की लिस्ट से अपना नाम हटवाने के लिए अपने आकाओं से लगा रहे हैं गुहार ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *